comscore
News

OnePlus 6 को मिली लेटेस्ट ओपन Beta अपटेड, शामिल किए गए बहुत से बदलाव

अपडेट में बेहतर फोटोग्राफी के लिए वनप्लस 6T में शामिल Nightscape फीचर भी शामिल किया गया है।

OnePlus 6 Red (11)

वनप्लस ने वनप्लस 6 के लिए नय OxygenOS ओपन Beta वर्जन 6 रोल-आउट करना शुरू कर दिया है। यह अपडेट स्मार्टफोन के लिए कुछ बदलाव लेकर आती है। अपडेट में सबसे बड़ा बदलाव स्मार्टफोन में Nightscape को शामिल करना है।

यह फीचर लेटेस्ट वनप्लस 6T में पहले से शामिल किया गया है और अब इसे वनप्लस 6 में अपडेट के जरिए दिया जा रहा है। इस फीचर के जरिए यूजर कम रोशनी में भी बेहतर फोटोग्राफी कर पाएंगे।

इन सब के अलावा अपडेट में कुछ छोटे बदलाव भी किए गए हैं। स्मार्टफोन के लॉन्चर और गैलरी में कुछ बदलाव किए गए हैं। सिस्टम में किए बदलाव की बात करें तो ओपन beta 6 नए नेविगेशन जेस्चर के साथ आता है और About Phone सेक्शन के लिए नया UI लेकर आता है। इसके अलावा अपडेट नवंबर सिक्योरिटी पैच भी लेकर आता है। अपडेट में स्मार्टफोन के लॉन्चर में गूगल क्विक सर्च बार भी जोड़ा गया है।

अपडेट से पता चलता है कि वनप्लस गैलरी एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने में फोकस कर रही है। कंपनी ने गैलरी UI में भी थोड़े सुधार किए गए हैं। इनमें तस्वीरों में जूम इन और जूम आउट एक्सपीरिएंस में सुधार, फोटो टैब में ज्यादा फोटो प्रिव्यू का दिखाई देना और फोटो को स्वॉइप-डाउन कर हटा कर सीधा गैलरी टाइमलाइन में जाना शामिल है। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में वनप्लस 5 और 5T के लिए भी ओपन beta अपडेट रिलीज की है। इस अपडेट में कंपनी ने स्मार्टफोन को लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ कुछ बग फिक्स और इंप्रूवमेंट्स भी दी है।

  • Published Date: October 31, 2018 12:13 PM IST