comscore
News

OnePlus 6T में दी जा सकती है 3700mAh बैटरी, जानें और क्या फीचर्स होंगे खास?

 OnePlus 6T में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जा सकती है। यह फोन तीन मॉडल्स में आएगा।

oneplus-6t-renders

वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 6T भारत में अगले महीने लॉन्च हो रहा है। यह स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। यह स्मार्टफोन डिजाइन में OPPO R17 से मिलता-जुलता होगा। इस फोन का डिस्प्ले डिजाइन OPPO R17 की तरह और रियर डिजाइन OnePlus 6 की तरह होगा। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दी जाएगी।

OnePlus 6T में होगी 300mAh बैटरी 
OnePlus 6T फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर्स नहीं दिया जाएगा क्योंकि वनप्लस पहले ही कंफर्म कर चुका है कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स के साथ आएगा। इस फोन को लेकर ये सब जानकारियां आ चुकी हैं और अब इस स्मार्टफोन के बैटरी को लेकर नया खुलासा हुआ है। OnePlus 6T में 3300mAh की बैटरी दी जाएगी। Weibo पर जारी हुये लीक इमेज से यह बात पता चली है।

इन देशों में हो सकता है एक साथ लॉन्च
वनप्लस ने इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन 17 अक्टूबर को कंपनी ने विभिन्न देशों में जैसे की भारत, चीन, उत्तरी अमेरिका और यूरोप में एक इवेंट रखा है और इसी इवेंट में इस स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है।

टीवी पर आ रहा है एड
बता दें कि इस स्मार्टफोन का टेलीविजन पर पहले से ही विज्ञापन आ रहा है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन  OnePlus 6T का एड कर रहे हैं। यह कंफर्म है कि यह स्मार्टफोन भारत में अणेजन इंडिया एक्सक्लूसिव होगा।

फीचर्स
इस फोन से 3.5mm हेडफो जैक को हटाया जाएगा। हालांकि कहा जा रहा है कि कंपनी के इस कदम से वनप्लस के फैंस ज्यादा खुश नहीं होंगे। इस फोन में 8.6 एमएम का कैमरा बंप होगा। इस फोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि OnePlus 6T में 6.5 इंच की ऑप्टिक AMOLED स्क्रीन भी दी जा सकती है। OnePlus 6T में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी जा सकती है। यह फोन तीन मॉडल्स में आएगा।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: September 27, 2018 1:06 PM IST