comscore
News

OnePlus 6T: ऐसे करें इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को प्री-बुक, मिल रहे हैं कई फायदें

स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 3,700mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 845 SoC दिया जाएगा।

OnePlus 6T launch event

Image credit: OnePlus


वनप्लस 6T अभी तक रेंडर्स और अफवाहों में बना हुआ है और अब हमें इसकी भारत में लॉन्च की तारीख भी पता चल गई है। वनप्लस का यह अपकमिंग फ्लैगशिप भारत में 30 अक्टूबर को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन 2 नवंबर से भारत में अमेजन इंडिया, क्रोमा स्टोर्स और वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। अमेजन इंडिया स्मार्टफोन की बुकिंग को आज यानी 9 अक्टूबर से शुरू कर रहा है। यह बुकिंग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

इस बुकिंग के लिए आपको थोड़ी कीमत देनी होगी। इस प्रीबुकिंग के लिए यूजर को अमेजन से एक अमेजन गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा। यह गिफ्ट कार्ड 1,000 रुपये की कीमत का है और यूजर इसका इस्तेमाल स्मार्टफोन खरीदते समय कर सकते हैं। स्मार्टफोन को खरीदते समय स्मार्टफोन की कीमत में इस गिफ्ट वाउचर की कीमत कम हो जाएगी।

वैसे तो ग्राहक इस स्मार्टफोन को सेल में आने के बाद भी आराम से खरीद सकते हैं, लेकिन स्मार्टफोन को प्री-बुक करने वाले यूजर्स को कंपनी कुछ एक्सट्रा फायदें देगी। कंपनी प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को Type-C Bullet ईयरफोन देगी। इसकी कीमत 1,490 रुपये है। इसके अलावा ग्राहकों को 500 रुपये का अमेजन Pay कैशबैक मिलेगा।

अापको याद दिला दें कि स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3,700mAh बैटरी होगी। फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच होगी। कंपनी इस स्मार्टफोन में भी वनप्लस 6 में दिया स्नैपड्रैगन 845 SoC देगी। वेरिएंट की बात करें तो स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आ सकता है। इनमें 6 जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम / 256 जीबी स्टोरेज शामिल हैं।

  • Published Date: October 9, 2018 1:30 PM IST
  • Updated Date: October 9, 2018 1:41 PM IST