comscore
News

OnePlus 6T का पहला कैमरा सैंपल आया सामने, स्मार्टफोन में होगी बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी

स्मार्टफोन में 6.4-इंच OLED डिस्प्ले और एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा।

oneplus 6t msp onleaks render

वनप्लस 6T के लॉन्च में 10 दिन से भी कम का समय बचा है और स्मार्टफोन की लीक्स, रेंडर्स या अफवाहें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट न्यूयॉर्क में 29 अक्टूबर को आयोजित किया गया है। अब लॉन्च से पहले कंपनी के CEO Pete Lau ने स्मार्टफोन के कैमरा की परफॉर्मेंस को दिखाने के लिए कुछ कैमरा सैंपल पोस्ट किए हैं। Lau ने वीबो अकाउंट(MySmartPrice द्वारा देखी गई) में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस स्मार्टफोन की कैमरा की परफॉर्मेंस की एक झलक दिखाती है। तस्वीर चीन के डाउनटाउन शेनजेन की है। तस्वीर के कैप्शन में “Bring your own filter” लिखा गया है।

कैमरा सैंपल को फुल 13-मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन में अपलोड किया गया है, लेकिन तस्वीर की EXIF जानकारी नहीं दी गई है। इस जानकारी के बिना स्मार्टफोन के सेंसर और अपर्चर के बारे में पता नहीं लगाया जा सकता है।

हालांकि अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आप उसमें बादलों का टेक्सचर और सटीक कलर देख सकते हैं। फोटो को देखने से ही पता चलता है कि यह फ्लैगशिप क्वॉलिटी की है। अफवाहों की माने तो कंपनी बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में नाइट कैमरा मोड फीचर जोड़ सकती है।

पिछली कुछ लीक्स और कंपनी के द्वारा दी गई कुछ जानकारी को मानें तो स्मार्टफोन में 6.4-इंच OLED डिस्प्ले और एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा। इसके अलावा डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें आठ-कोर का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। डिवाइस में 6/8 जीबी रैम, 256 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 25-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा और 3,700mAh बैटरी होगी।

  • Published Date: October 22, 2018 6:27 PM IST