comscore
News

OnePlus 6T इस नए खूबसूरत कलर वेरिएंट में जल्द हो सकता है लॉन्च

नई लीक के अनुसार स्मार्टफोन को तीसरे कलर अॉप्शन में जल्द ही पेश किया जा सकता है।

oneplus 6t notch

वनप्लस 6T को 30 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन आज से अमेजन में सेल के लिए भी उपलब्ध हो चुका है। स्मार्टफोन को फिलहाल दो कलर अॉप्शन में पेश किया गया है। इनमें मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक शामिल है। स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है।

इनमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला बेस वेरिएंट है और 8 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम / 256 जीबी स्टोरेज वाले मिड और टॉप वेरिएंट शामिल है।

अब एक नई लीक के अनुसार स्मार्टफोन को तीसरे कलर अॉप्शन में जल्द ही पेश किया जा सकता है। कलर का नाम थंडर पर्पल बताया जा रहा है। इस खबर को फिलहाल वनप्लस ने कंफर्म नहीं किया है, लेकिन एेसा लग रहा है कि यह एक पुख्ता जानकारी है। यह जानकारी एक लीकस्टर Ishan Agarwal के द्वारा मिली है, जिसने ट्वीट के जरिए यह बात कंफर्म की है कि वनप्लस एक नए कलर अॉप्शन पर काम कर रहा है।

इसके अलावा एक जर्मन अमेजन लिस्टिंग में स्मार्टफोन को थंडर पर्पल वेरिएंट के साथ लिस्ट किया गया था, लेकिन बाद में लिस्टिंग को हटा दिया गया था। लीकस्टर ने अब एक लिस्टिंग को वनप्लस इंडिया के सपोर्ट पेज पर देखी है, जो इस बात की तरफ इशारा करती है कि थंडर पर्पल कलर वेरिएंट जल्द ही पेश किया जा सकता है। खबर लिखते वक्त यह लिस्टिंग हटा दी गई थी। एेसा हो सकता है कि इस वेरिएंट को आने वाले कुछ हफ्तों के अंदर ही पेश कर दिया जाए।

  • Published Date: November 1, 2018 7:03 PM IST