comscore
News

OnePlus 6T अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च, अमेरिका के लिए कंपनी ने बनाई खास स्ट्रैटजी

खबरें हैं कि वनप्लस ने अमेरिका में अपने स्मार्टफोन की बिक्री के लिए टी मोबाइल के साथ पार्टनरशिप की है।

oneplus 6 silk white rear 3

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह इस साल अपनी स्ट्रैटजी में कोई बदलाव नहीं करेगी। ऐसे में अब साफ हो गया गया है कि वनप्लस 6T को कंपनी अक्टूबर में लॉन्च करेगी। इसके बाद अब वनप्लस 6T के डिजाइन और कॉन्सेप्ट को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। अब खबरें हैं कि वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन की बिक्री के लिए टी मोबाइल के साथ पार्टनरशिप की है।

CNET की रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 6T को अमेरिका में T-Mobile से ही खरीदा जा सकेगा। वनप्लस को उम्मीद है कि इस पार्टनरशिप से उसे अमेरिका में अपने स्मार्टफोन की सेल्स को बढ़ाने का मौका मिलेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक टी मोबाइल अपने रिटेल स्टोर्स पर वनप्लस 6T स्मार्टफोन की बिक्री करेगी। हालांकि इस पार्टनरशिप से ग्लोबल मार्केट में फोन की बिक्री पर असर नहीं पड़ेगा। खबरों के मुताबिक वनप्लस 6 के अपग्रेडिड बेस मॉडल की कीमत $550 हो सकती है। भारतीय करेंसी में यह कीमत 38,000 रुपये के करीब बैठती है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और एप्पल आईफोन X के मुकाबले वनप्लस की यह कीमत लगभग आधी है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी डिवाइस मैन्युफैक्चरर ने अमेरिकी ऑपरेटर के साथ इस तरह की डील की है। अमेरिका में इस तरह के कॉन्ट्रैक्ट एक आम बात है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: August 18, 2018 6:09 PM IST