comscore
News

OnePlus 6T के लिए कुछ सुधारों के साथ रिलीज हुई नई OxygenOS 9.0.11 अपडेट

ऐसा हो सकता है कि यह अपडेट कुछ देशों (भारत को मिला कर) में कुछ वनप्लस 6T डिवाइस के लिए ही रोल-आउट की जा रही हो।

oneplus 6t main

पिछले साल अक्टूबर में वनप्लस ने वनप्लस 6T को लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से कंपनी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन के लिए कई अपडेट लॉन्च की है। अब रिपोर्ट है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए एक नई अपडेट रोल-आउट कर रही है। आपको बतां दे कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड OxygenOS पर काम कर रहा है। वर्जन नंबर 9.0.11 के साथ आने वाली यह OxygenOS अपडेट वनप्लस 6T के लिए ज्यादा बड़े बदलाव नहीं लाती है।

यहां तक की चेंजलॉग भी पिछली 9.0.10 अपडेट में दिए गए चेंजलॉग जैसी है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, चेंजलॉग में केवल Wi-Fi कनेक्शन में सुधार, फेस अनलॉक परफॉर्मेंस में सुधार और कुछ जनरल बग फिक्स जैसे बदलाव बताए गए हैं।

फिलहाल अपडेट की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। इसलिए ऐसा हो सकता है कि यह अपडेट कुछ देशों (भारत को मिला कर) में कुछ वनप्लस 6T डिवाइस के लिए ही रोल-आउट की जा रही हो। आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया था और यह कंपनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप है। स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। स्मार्टफोन को वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 और 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक को हटा दिया है। इसके अलावा OnePlus 6T के बैक में से फिंगरप्रिंट स्कैनर को हटा दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके अलावा वनप्लस 6T में 3,700mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: January 8, 2019 10:36 AM IST