comscore
News

वनप्लस 6T के लिए रिलीज हुई OxygenOS 9.0.7 अपडेट, कैमरा से लेकर परफॉर्मेंस तक जानें सभी बदलाव

चेंजलॉग पर एक नजर डालने से पता चलता है कि वनप्लस ने इस अपडेट में कई समस्याओं को फिक्स किया है।

Gallery-OnePlus6T-Lead-Image

वनप्लस ने वनप्लस 6T के लिए नई सिस्टम अपडेट रोल-आउट की है। यह नई अपडेट एंड्रॉइड-बेस्ड अॉपरेटिंग सिस्टम OxygenOS को 9.0.7 पर अपडेट कर देती है। यह अपडेट डिवाइस के अंदर सिस्टम, कैमरा, ईयरफोन सेगमेंट में नए फीचर्स और बदलाव लेकर आती है।

बाकी सभी पुरानी अपडेट्स की तरह कंपनी के ग्लोबल प्रोडक्ट अॉपरेशंस मैनेजर Manu J ने इस अपडेट की घोषणा एक डेडिकेटेड ब्लॉग में वनप्लस फोरम पर पोस्ट कर दी है। चेंजलॉग पर एक नजर डालने से पता चलता है कि वनप्लस ने इस अपडेट में कई समस्याओं को फिक्स किया है।

सिस्टम सेक्शन में कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में सुधार किया है। अपडेट में Wi-Fi कनेक्टिविटी को भी बेहतर किया गया है और अॉपरेटिंग सिस्टम के पावर कंजप्शन को भी कम किया गया है। इसके अलावा फोन में कई जनरल समस्याओं के साथ-साथ बग्स को भी फिक्स किया गया है। हाल ही में कुछ यूजर्स ने लॉक स्क्रीन वॉलपेपर को लेकर एक डिस्प्ले इश्यू भी रिपोर्ट किया था। कंपनी ने इस अपडेट में उस समस्या को भी फिक्स किया है। कैमरा सेक्शन की बात करें तो कंपनी ने इस अपडेट में कैमरा की परफॉर्मेंस में सुधार किया है। यह सुधार स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग में किया गया है।

इसके अलावा कंपनी ने ब्लूटूथ ईयरफोन के लिए एक नया अॉडियो ट्यूनर भी एड किया है। अब अपडेट के बाद से यूजर्स अपने ब्लूटूथ ईयरफोन की अॉडियो प्रोफाइल भी बदल सकते हैं। यह अपडेट फेजआउट तरीके से रोल-आउट हो रही है इसलिए एेसा हो सकता है कि इसे सभी यूजर्स तक पहुंचने में फिलहाल थोड़ा समय लगे।

  • Published Date: December 4, 2018 3:46 PM IST