comscore
News

OnePlus 6T के लिए OxygenOS 9.0.10 Open Beta 1 हुआ रिलीज

स्टेबल और ओपन beta दोनों ही अपडेट स्मार्टफोन के लिए दिसंबर सिक्योरिटी पैच लेकर आती है।

  • Published: December 21, 2018 11:38 AM IST

OnePlus ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 6T के लिए OxygenOS 9.0.10 रोल-आउट करना शुरू कर दिया है। घोषणा के मुताबिक कंपनी ने अपनी कस्टम स्किन OxygenOS के लेटेस्ट वर्जन की स्टेबल अपडेट के साथ-साथ इसका ओपन Beta 1 भी रिलीज किया है। कंपनी ने इन अपडेट की घोषणा अपने ऑफिशियल फोरम में की है।

चेंजलॉग के मुताबिक, कंपनी ने इस अपडेट में ज्यादा खास फीचर्स नहीं जोडे़ हैं। चेंगलॉग को देखकर पता चलता है कि कंपनी ने इन दोनों अपडेट्स के वर्जन को पिछली डिवाइस के वर्जन के साथ सिंक कर दिया है।

बदलावों की बात करें तो कंपनी ने इन अपडेट्स में कुछ छोटे बदलाव किए हैं। स्टेबल अपडेट OxygenOS को 9.0.10 पर अपग्रेड करती है और स्मार्टफोन को दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच से अपडेट करती है। इसके अलावा स्टेबल अपडेट में Wi-Fi स्टेबलिटी के साथ फेस अनलॉक में सुधार किए गए हैं। अपडेट में Nightscape फीचर को भी पहले के मुकाबले इंप्रूव किया गया है।

Open Beta 1 में शामिल बदलावों की बात करें तो यह वर्जन भी स्मार्टफोन को दिसंबर सिक्योरिटी पैच के साछ अपग्रेड करता है। अपडेट में फोन डायलर में भी थोड़े बदलाव किए गए हैं और इसमें अनजान नंबर्स से आने वाली कॉल के लिए भी हिस्ट्री सेक्शन को जोड़ा गया है। इसके अलावा अपडेट कॉल्स और स्पैम मैसेज के इंटरफेस में भी सुधार लेकर आती है।

आखिर में वनप्लस ने इस अपडेट में iPhone से वनप्लस में स्विच करने वाले यूजर्स के लिए बैकअप सपोर्ट जोड़ा है। इससे iPhone से वनप्लस 6T में स्विच करने वाले यूजर्स अब अपने फोन का सारा डाटा वनप्लस 6T में आराम से ट्रॉन्सफर कर सकते हैं।

  • Published Date: December 21, 2018 11:38 AM IST