comscore
News

OnePlus 6T को मिलनी शुरू हुई OxygenOS 9.0.6 अपडेट, इमेज क्वॉलिटी में बढ़ोतरी के साथ किए गए ये सुधार

OxygenOS 9.0.6 अपडेट वनप्लस 6T में शामिल डिवाइस अनलॉकिंग के एक्सपीरिएंस में भी सुधार लेकर आती है।

OnePlus 6T Thunder Purple (2)

OnePlus ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6T के लिए नई अपडेट की घोषणा की है। यह नई अपडेट OxygenOS 9.0.6 वर्जन के साथ आ रही है। वनप्लस के ओपन Beta प्रोग्राम और डेवलपर रिलेशन का चार्ज संभालने वाले स्टाफ मेंबर Manu J ने इस अपडेट की जानकारी शाओमी के अॉफिशियल डेडिकेटिड फोरम में एक पोस्ट के जरिए दी है। पोस्ट की गई डिटेल्स के मुताबिक, यह अपडेट कई सुधार लेकर आती है। यह सुधार सिस्टम, कम्युनिकेशन, कैमरा डिपार्टमेंट में किए गए हैं।

चेंजलॉग के जरिए पता चलता है कि OxygenOS 9.0.6 अपडेट वनप्लस 6T में शामिल डिवाइस अनलॉकिंग के एक्सपीरिएंस में सुधार लेकर आती है। इसके साथ ही अपडेट स्टेंडबाय पावर कंज्म्पशन को भी अॉप्टिमाइज करती है। अपडेट कई बग फिक्स और सुधार के साथ आती है।

वनप्लस ने गूगल प्ले स्टोर द्वारा नोटिफिकेशन न देने की समस्या को भी फिक्स किया है। आखिर में अपडेट में किया एक और खास बदलाव है इसमें इमेज प्रोसेसिंग को अॉप्टिमाइज करना। इस अॉप्टिमाइजेशन का मकसद कैमरा क्वॉलिटी में बढ़ोतरी करना है।

कंपनी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया था। यह वेरिएंट ‘Thunder Purple’ कलर में लॉन्च किया गया था। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

आपको याद दिला दें कि वनप्लस 6T में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक को हटा दिया है। इसके अलावा OnePlus 6T के बैक में से फिंगरप्रिंट स्कैनर को हटा दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके अलावा वनप्लस 6 टी में कंपनी ने बैटरी को बढ़ाकर 3,700mAh कर दिया है।

  • Published Date: November 22, 2018 9:07 PM IST