comscore
News

OnePlus 6T हो सकता है 17 अक्टूबर को लॉन्च, लीक हुआ इनविटेशन

स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को भारत, चीन, उत्तरी अमेरिका और यूरोप समेत कई देशों में एक साथ लॉन्च हो सकता है।

  • Published: September 26, 2018 9:58 AM IST
OnePlus-6T-teaser-page-805

हाल ही में आए लीक्स से इस बात की जानकारी मिली है कि वनप्लस का अपकमिंग फ्लैगशिप वनप्लस 6T अक्टूबर में लॉन्च होगा। कुछ रिपोर्ट ने इसके 17 अक्टूबर को लॉन्च होने की बात कही है। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने भी इसके इसी तारीख पर लॉन्च होने की बात कही है।

एक लीक हुए इनवाइट की एक तस्वीर अब ऑनलाइन सामने आई है, जो इस खबर को काफी हद तक कंफर्म करती है कि पिछले लीक सही साबित हो सकते हैं। इनविटेशन वनप्लस 6T के लॉन्च को लेकर है और इसमें लॉन्च इवेंट की तारीख 17 अक्टूबर लिखी गई है।

इनविटेशन में लॉन्च इंवेट के आयोजन वाले शहर के नाम के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है। AndroidHeadlines की रिपोर्ट के मुताबिक, इनविटेशन में वनप्लस 6T के लिए ‘अनलॉक द स्पीड’ स्लोगन भी देखा जा सकता है, जिसे स्मार्टफोन के दिए गए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है। डिवाइस के साथ एेसी उम्मीद भी की जा रही है कि वनप्लस इस लेटेस्ट डिवाइस पर भी अपनी यूएसपी के रूप में परफॉर्मेंस पर फोकस करना जारी रखेगा।

वनप्लस ने इस डिवाइस के बारे में इस बार ज्यादा जानकारी नहीं दी है। एेसी उम्मीद है की स्मार्टफोन के 17 अक्टूबर को भारत, चीन, उत्तरी अमेरिका और यूरोप समेत और भी कई देशों में एक साथ लॉन्च इवेंट होंगे। यह लीक इवेंट स्पेशल तौर पर भारत के लिए है। एेसा हो सकता है कि कंपनी ने अलग-अलग देशों के लिए अलग इनविटेशन बनाए हों। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट ने इशारा किया है कि इस साल मई में वनप्लस 6 के लॉन्च के समय की तरह, वनप्लस 6T को एक दिन पहले 16 अक्टूबर को ही एक सिंगल ग्लोबल Keynote के जरिए पेश कर दिया जाएगा।

  • Published Date: September 26, 2018 9:58 AM IST