comscore
News

वनप्लस 6T भारत में इस कीमत में हुआ लॉन्च, वॉटरड्रॉप नॉच के साथ मिलेंगे ये बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन 2 नवंबर से अमेजन इंडिया और वनप्लस अॉनलाइन और अॉफलाइन स्टोर में सेल के लिए उपलब्ध होगा। अमेजन प्राइम मेंबर्स स्मार्टफोन को 1 नवंबर से अर्ली एक्सेस के जरिए खरीद सकते हैं।

oneplus 6t main 3

वनप्लस ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 6T को कल यानी 29 अक्टूबर को न्यूयार्क में हुए लॉन्च इवेंट में पेश किया था। कंपनी ने आज इस स्मार्टफोन को नई दिल्ली में आयोजित एक लॉन्च इवेंट में आखिरकार भारत में भी लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन वनप्लस 6 का अपग्रेड है और यह काफी सारे बड़े बदलाव लाता है। वाटरड्रॉप नॉच से लेकर 3.5mm जैक के गायब होने तक फोन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगप्रिंट और स्नैपड्रैगन 845 SoC दिया गया है। कल हुए इवेंट में स्मार्टफोन को लेकर सारी जानकारी मिल चुकी है। लॉन्च के बाद से भारत में सभी फैंस को इसकी भारत में कीमत को लेकर इंतजार था। कंपनी ने इसकी कीमत और अॉफर्स का आज खुलासा कर दिया है।

वनप्लस 6T कीमत और उपलब्धता

भारत में स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 37,999 है और यह तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 6 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 37,999 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम / 256 जीबी स्टोरेज की कीमत क्रमश: 41,999 रुपये और 45,999 रुपये है। स्मार्टफोन 2 नवंबर से अमेजन इंडिया और वनप्लस अॉनलाइन और अॉफलाइन स्टोर में सेल के लिए उपलब्ध होगा। अमेजन प्राइम मेंबर्स स्मार्टफोन को 1 नवंबर से अर्ली एक्सेस के जरिए खरीद सकते हैं।

वनप्लस 6T अॉफर्स

वनप्लस 6T के साथ दिए जाने वाले ऑफर को कंपनी ने ‘Jio-Oneplus 6T अनलॉक द स्पीड ऑफर’ का नाम दिया है। इसमें यूजर्स को 299 रुपए के पहले प्रीपेड रिचार्ज कराने पर 5,400 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक माई जियो ऐप पर वाउचर्स के रूप में उपलब्ध होगा, जिसमें 150 रुपये के 36 वाउचर होंगे।

अगर आप OnePlus 6T को Amazon India पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड और Citi क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 2,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अगर आप OnePlus 6T को 1 नवंबर से 5 नवंबर के बीच खरीदते हैं तो अमेजन इंडिया आपके अमेजन पे बैलेंस में 1,000 रुपए एड कर देगी। हालांकि, यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड ऑर्डर के लिए है।

वनप्लस 6T स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 6T को वाटरड्रॉप नॉच और स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ पेश किया है। इसमें 6.41-इंच Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह 3,700mAh बैटरी के साथ आता है। इसमें पहले की तरह डेश चार्ज टेक्नोलॉजी रखी गई है। इसके अलावा एक और बड़ा बदलाव किया गया है। अब स्मार्टफोन में 3.5mm अॉडियो जैक को हटा दिया गया है और उसकी जगह USB Type-C टू 3.5mm डोंगल दिया गया है। इस डोंगल के जरिए यूजर्स अपना पुराना 3.5mm पिन वाला ईयरफोन लगा सकते हैं। जो लोग एेसा नहीं करना चाहते, उनके लिए कंपनी ने Type-C बुलेट ईयरफोन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

  • Published Date: October 30, 2018 9:28 PM IST