comscore
News

OnePlus 6T: स्मार्टफोन एक बार फिर हुआ लीक, ये स्पेसिफिकेशंस हुई पोस्ट

स्मार्टफोन में 6.4-इंच डिस्प्ले होगा और यह 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो और FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा।

OnePlus 6T leaked device renders Ishan Agarwal

Image credit: Ishan Agarwal, Twitter/IshanAgarwal24


वनप्लस के अाने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6T के लॉन्च को अब केवल तीन दिन बचे हैं और स्मार्टफोन को लेकर अब काफी जानकारी मिल चुकी है। स्मार्टफोन को लेकर काफी रेंडर्स और लीक्स पहले से ही इंटरनेट में आ चुके है और इतना ही नहीं स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने खुद भी बहुत सी घोषणाएं भी की है।

अब 9to5Google के मुताबिक, स्मार्टफोन को लेकर एक लेटेस्ट लीक आया है। एक लीकर Ishan Agarwal के द्वारा ट्विटर पर एक ट्वीट किया गया है, जिसमें स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले के साथ दिखाया गया है।

ट्वीट के अनुसार, स्मार्टफोन में 6.4-इंच डिस्प्ले होगा और यह 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो और FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 2,340×1080 पिक्सल होगा। यह बात हमें पहले से ही पता है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आएगा और इसमें 8 जीबी रैम होगी। स्मार्टफोन में 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी और यह 3700mAh बैटरी होगी। इसके अलावा अब यह भी पता चल गया है कि स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल वाले सेंसर के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

डिवाइस के फ्रंट की बात करें तो लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन में 20-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा हो सकता है। वनप्लस ने फिंगरप्रिंट कैमरा नहीं दिया है क्योंकि कंपनी पहली बार अपने स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देने जा रही है। इतना ही नहीं , कंपनी ने स्मार्टफोन में 3.5mm अॉडियो जैक को भी हटा दिया है।

  • Published Date: October 26, 2018 4:27 PM IST