comscore OnePlus 6T का McLaren एडिशन आज भारत में होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स | BGR India
News

OnePlus 6T का McLaren एडिशन आज भारत में होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

भारत में आज इस स्मार्टफोन को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, यह इवेंट शाम 6 बजे शुरू होगा।

oneplus 6t mclaren edition launch

OnePlus 6T का McLaren एडिशन आज भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस स्मार्टफोन को ग्लोबली मंगलवार (11 दिसंबर) को लॉन्च किया गया था। भारत में आज इस स्मार्टफोन को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट शाम 6 बजे शुरू होगा। OnePlus 6T McLaren एडिशन की यूएसपी इसमें दी गई 10GB रैम है। इसके अलावा इसमें कुछ और भी बदलाव किए गए हैं। OnePlus 6T McLaren Edition को खास McLaren सिगनेचर कलर, Papaya Orange कलर में लॉन्च किया जाएगा। यह कलर स्मार्टफोन के बॉटम एज से शुरू होता है और ऊपर जाते-जाते ब्लैक कलर में फेड हो जाता है।

यह स्मार्टफोन वनप्लस की नई फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसे Warp Charge 30 का नाम दिया गया है। इसके ग्लास बैक के पीछे कार्बन फाइबर पैटर्न दिया गया है। स्मार्टफोन के डिजाइन में चेंज नहीं किया गया है लेकिन इसका कलर पैटर्न और कार्बन फाइबर पैटर्न इसे McLaren की तरह एक रेसिंग इंस्पायर्ड लुक देता है।

OnePlus 6T McLaren एडिशन की भारत में ये हो सकती है कीमत

इस स्पेशल एडिशन को कंपनी ने ग्लोबली £649 में लॉन्च किया है। भारतीय कीमत के हिसाब से यह लगभग 60,000 रुपये होते हैं। भारत, नॉर्थ अमेरिका और वेस्टर्न यूरोप में स्मार्टफोन 13 दिसंबर को सेल के लिए उपलब्ध होगा। भारत में यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया एक्सक्लूसिव होगा। यूके में इस स्मार्टफोन को GBP 649 (लगभग Rs. 58,800) रुपये में लॉन्च किया गया है। भारत में अभी वनप्लस 6T के टॉप वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये है जिसमें 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज दी गई है। भारत में OnePlus 6T McLaren एडिशन को 50,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। BGR के ट्विटर हैंडल पर आपको इवेंट की लाइव जानकारी मिल जाएगी।

You Might be Interested

OnePlus 6T

37999

Android 9.0 Pie with OxygenOS
Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual - 16MP + 20MP
OnePlus 6T McLaren Edition

50999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual - 16MP + 20MP

OnePlus 6T McLaren Edition स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस 6T की तरह इस स्मार्टफोन में भी 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है। साथ में इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच भी दी गई है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC दिया गया है। इस स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस फोन में एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड OxygenOS दिया गया है और यह 3700mAh बैटरी कैपिसिटी के साथ आता है। खास बात यह है कि इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जिसे कंपनी ने “Warp Charge” टेक्नोलॉजी का नाम दिया है। वनप्लस का कहना है कि 20 मिनट के चार्ज में यह आपको पूरे दिन के बराबर का बैटरी बैकअप दे सकता है।

  • Published Date: December 12, 2018 8:56 AM IST