comscore
News

OnePlus 6T के McLaren Edition Speed Orange की कीमत लॉन्च से पहले हुई लीक

स्मार्टफोन €699 यानी भारतीय कीमत अनुसार 57,500 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है।

oneplus 6t mclaren render leak

वनप्लस अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप के एक स्पेशल एडिशन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। OnePlus 6T McLaren Edition Speed Orange के नाम से आने वाले इस स्मार्टफोन को आज UK में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को भारत में अमेजन इंडिया के जरिए बेचा जाएगा और इसके लिए वेबसाइट में “notify me” पेज को भी लाइव कर दिया गया है।

वनप्लस 6T के इस स्पेशल वर्जन को McLaren Formula One रेसिंग टीम और सुपर कार मेकर की थीम से मिलता जुलता कलर किया गया है। अब ग्लोबल लॉन्च से पहले यूरोप में स्मार्टफोन की कीमत को लीक कर दिया गया है।

एक टिपस्टर Ishan Agarwal के अनुसार, स्मार्टफोन €699 यानी भारतीय कीमत अनुसार 57,500 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि कुछ देशों में यह स्मार्टफोन ज्यादा टैक्स की वजह से €709 यानी लगभग 58,300 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि इसकी भारत में कितनी कीमत होगी, लेकिन हमारा अंदाजा है कि यह भारत में लगभग 50,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है।

आपको बता दें कि एेसा कहा गया है कि वनप्लस 6T स्मार्टफोन का यह स्पेशल एडिशन बेहतर और तेज चार्जिंग ऑप्शन के साथ आएगा। स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड 50W होगी और यह सुपर फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा, जो कि OPPO R17 Pro में भी दी गई है।

  • Published Date: December 11, 2018 3:49 PM IST