comscore
News

OnePlus 6T McLaren Edition स्पीड ओरेंज रेंडर लीक, Warp चार्ज और 10जीबी रैम से हो सकता है लैस

लीक में सामने आया है कि इस एडिशन में Warp चार्ज का ऑप्शन होगा जो कि मौजूदा OnePlus स्मार्टफोन्स के Dash Charge से फास्ट होगा।

oneplus 6t mclaren render leak

OnePlus 6T McLaren एडिशन के लॉन्च होने में कुछ ही समय बचा है। वहीं, लॉन्च से पहले डिवाइस को लेकर कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। लेटेस्ट लीक में रेंडर और पोस्टर के माध्यम से स्पेशल एडिशन डिवाइस को दिखाया गया है, जिसमें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स सामने आए हैं।

लीक के अनुसार OnePlus 6T McLaren Edition के कलर को Speed Orange का नाम दिया जाएगा। इस कलर को फॉर्मूला वन रेसिंग टीम McLaren के साथ मिलकर डेवलप किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि यह मौजूदा OnePlus स्मार्टफोन्स के Dash Charge से फास्ट होगा।

Warp Charge को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें इसमें वही टेक्नोलॉजी ( 50W चार्जिंग टेक्नोलॉजी) का इस्तेमाल किया जाएगा जो कि Oppo Super VOCC चार्जिंग में हुई है। पोस्टर के अनुसार एक दिन की पावर के लिए डिवाइस को 20 मिनट चार्ज करना होगा।

videostream.s3.amazonaws.com/bgr/2018/05/18/OnePlus-6-Marvel-Avengers-Edition-First-Look.mp4″ thumb=”https://www.bgr.in/wp-content/uploads/2018/05/OnePlus-6-Marvel-Avengers-Edition-First-Look-Feature-Image-16×9.jpg” mediaid=”8qs9jIjj”]

वनप्लस के इस नए स्पेशल एडिशन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में एंड्रॉइड 9 पाई और 3700एमएएच बैटरी कैपिसिटी दी जा सकती है। इस फोन में यूनिक एक्सटीरियर डिजाइन दिया जाएगा। फोन में स्पेशल टेक्चर दिया जा सकता है। वनप्लस हर साल अपने नए स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन पेश करता है। इससे पहले कंपनी ने OnePlus 5T का भी स्पेशल एडिशन पेश किया था। यह एडिशन Star Wars edition के नाम से पेश किया गया था।

  • Published Date: December 8, 2018 5:49 PM IST