comscore
News

अब तक के सबसे फास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ आएगा ONEPLUS 6T का ये नया वेरिएंट

चीन में 11 दिसंबर को ONEPLUS 6T  स्मार्टफोन का नया एडिशन पेश हो रहा है।

oneplus-6t-in-display-fingerprint

चीन में 11 दिसंबर को ONEPLUS 6T  स्मार्टफोन का नया एडिशन पेश हो रहा है। यहां के शेन्ज़ेन शहर में वनप्लस 6टी का McLaren Edition लॉन्च हो रहा है। कहा जा रहा है कि वनप्लस 6टी का यह नया एडिशन बेटर चार्जिंग ऑप्शन के साथ आएगा। डिजाइन एवं इंटरनल की बात करें तो यह स्मार्टफोन OnePlus 6T की ही तरह होगा।

हालांकि इस फोन में कुछ चीज़ें अपग्रेडिड होंगी। इनमें से एक चार्जिंग ऑप्शन है। वनप्लस ने Weibo पर एक पोस्ट जारी की है। इसमें कहा गया है कि वनप्लस 6टी स्मार्टफोन का नया एडिशन बेहतर और तेज चार्जिंग ऑप्शन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड 50W होगी और यह सुपर फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा, जो कि OPPO R17 Pro में भी दी गई है।

OnePlus 6T में 5W/4A 20W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। ओप्पो ने 6 नवंबर को VOOC फ्लैश चार्जर पेटेंट लाइसेंस की ऑफिशियल ऑपनिंग की थी। OnePlus 6T McLaren Edition के डिजाइन में नाम मात्र के बदलाव होंगे।  OnePlus 6T का नया एडिशन भारत में 12 दिसंबर को लॉन्च होगा। इससे पहले भारत में कंपनी वनप्लस 6टी का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट लॉन्ट कर चुकी है। OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये है।

  • Published Date: December 7, 2018 2:17 PM IST