comscore
News

OnePlus 6T के टीजर में स्मार्टफोन का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हुआ लगभग कंफर्म

स्मार्टफोन ग्लोबली 17 अक्टूबर को और भारत में 16 अक्टूबर को लॉन्च होगा।

oneplus-6t-render

Image credit: OnLeaks


वनप्लस 6T के लॉन्च में थोड़ा ही समय बचा है और अब इसके कई लीक्स और रेंडर्स अॉनलाइन आने के कारण एेसी कोई जानकारी नहीं बची है जो हमें ना पता हो। अब इसको लेकर कंपनी ने एक और छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। यह लेटेस्ट टीजर स्मार्टफोन के एक बहुत खास फीचर की एख झलक दिखाता है।

वीडियो में स्मार्टफोन में आने वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट की एक झलक देखने को मिलती है। वीडियो में स्मार्टफोन के निचले भाग को दिखाया गया है। जिसमें वीडियो के खत्म होते होते स्मार्टफोन की डिस्प्ले में एक अंगूठे का निशान दिखाई देता है। एक और खास बात देखने को यह मिली की वीडियो में स्मार्टफोन में बिलकुल भी बेजल नहीं दिखाई दी है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मार्टफोन बहुत ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आ सकता है। खबर है कि स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को लॉन्च होगा और यह ग्लोबल तौर पर पेश किया जाएगा।

हालांकि इसका भारत में लॉन्च 17 अक्टूबर में होगा। स्पेसिफिकेशंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन एेसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन पुराने स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ ही आएगा। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगी और साथ में इसमें एंड्राॅइड 9 पाई दिया जाएगा। हाल ही में स्मार्टफोन की अॉफिशियल एेससरीज भी लीक हुई है, जिसमें ये सब कीमत के साथ अॉनलाइन लिस्ट की गई है। MySmartPrice के द्वारा देखी गई इन एसेसरीज में वनप्लस 6T का बंपर केस, प्रोटेक्टिव केस, USB टाइप-C बुलेट इयरफोन और टाइप-C टू 3.5mm डोंगल शामिल है। यह कीमत यूरोपियन मार्केट के हिसाब से लिस्ट है।

वनप्लस 6T ग्राहक इस स्मार्टफोन के साथ आने वाला बंपर केस नाइलॉन, इबोनी वुड और कार्बन टेक्सचर में खरीद सकते हैं। ग्राहक इसके दो प्रोटेक्टिव केस भी खरीद सकते हैं। यह केस सेंडस्टोन और कार्बन फिनिश में आएंगे। इसके अलावा लिस्ट में टाइप-C बुलेट ईयरफोन भी शामिल है। इस ईयरफोन की वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की है। इनकी कीमत 1,490 रुपये है। आखिर में जो लोग वनप्लस बुलेट इस्तेमाल ना कर अपना 3.5mm ईयरफोन यूज करना चाहते हैं उनके लिए कंपनी ने टाइप-C टू 3.5mm डोंगल भी पेश किया है।

  • Published Date: October 2, 2018 3:43 PM IST