comscore
News

OnePlus 6T को प्री-बुक करने पर फ्री मिलेगा Type-C Bullets और 500 रुपए अमेजन पे-क्रेडिट

OnePlus 6T को 16 अक्टूबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा।

oneplus 6t msp onleaks render

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus अपने अगले फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन OnePlus 6T को लॉन्च करने के लिए तैयार है। OnePlus 6T को भारत 17 अक्टूबर को लॉन्च किए जाने की जानकारी सामने आई है। वहीं, लॉन्च से पहले अब इस स्मार्टफोन का प्री-ऑर्डर पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है।

इस पेज में प्री-ऑर्डर करने पर कई ऑफर की पेशकश की जा रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने पर 500 रुपए का अमेजन पे बैलेंस और हाल ही में लॉन्च हुआ टाइप-सी बुलट ईयरफोन मिलेगा। फिलहाल पेज पर प्री-ऑर्डर करने की सुविधा उपलब्ध नहीं है।

Image Credit: Nitesh Papnoi

ऑफिशियल तौर पर स्पेसिफिकेशंस के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन पुराने स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ ही आएगा। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगी और साथ में इसमें एंड्रॉइड 9 पाई दिया जाएगा। हाल ही में स्मार्टफोन की अॉफिशियल एेससरीज भी लीक हुई है, जिसमें ये सब कीमत के साथ अॉनलाइन लिस्ट की गई है। MySmartPrice के द्वारा देखी गई इन एसेसरीज में वनप्लस 6T का बंपर केस, प्रोटेक्टिव केस, USB टाइप-C बुलेट ईयरफोन और टाइप-C टू 3.5mm डोंगल शामिल है। यह कीमत यूरोपियन मार्केट के हिसाब से लिस्ट है।

वनप्लस 6T ग्राहक इस स्मार्टफोन के साथ आने वाला बंपर केस नाइलॉन, इबोनी वुड और कार्बन टेक्सचर में खरीद सकते हैं। ग्राहक इसके दो प्रोटेक्टिव केस भी खरीद सकते हैं। यह केस सेंडस्टोन और कार्बन फिनिश में आएंगे। इसके अलावा लिस्ट में टाइप-C बुलेट ईयरफोन भी शामिल है। इस ईयरफोन की वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की है। इनकी कीमत 1,490 रुपये है। आखिर में जो लोग वनप्लस बुलेट इस्तेमाल ना कर अपना 3.5mm ईयरफोन यूज करना चाहते हैं उनके लिए कंपनी ने टाइप-C टू 3.5mm डोंगल भी पेश किया है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: October 8, 2018 12:31 PM IST