comscore
News

वनप्लस 6T की कीमत और स्पेसिफिकेशन हुई लीक, एेसा दिखता है यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन

इसकी कीमत $556 दिखाई गई है, जो भारतीय रुपये के हिसाब से 41,000 रुपये होती है।

oneplus 6t triple-camera

वनप्लस 6T के लॉन्च में अब कुछ ही समय बचा है और इसी के साथ अब इसको लेकर लीक्स और रेंडर्स ने भी तेजी पकड़ ली है। अब एक नए लीक ने वनप्लस फैंस के इस स्मार्टफोन को खरीदने के इरादे को और पक्का कर दिया है। नए लीक ने इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ ऐसी जानकारी दी है जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। स्मार्टफोन को लेकर कुछ नई स्पेसिफिकेशन भी पता चली है, लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी हम आपको इस लीक पर पूरी तरह से भरोसा करने को नहीं कहेंगे।

ये नया लीक Giztop नाम की वेबसाइट पर प्री-आर्डर लिस्टिंग के जरिए आई है। यह वेबसाइट टेक ब्लॉग GizmoChina का ऑफिशियल रिटेल स्टोर है। इस लास्टिंग में डिवाइस के बारे में स्पेसिफिकेशन और इसकी कीमत का खुलासा हुआ है।

हालांकि स्मार्टफोन फिलहाल स्टॉक से बाहर दिख रहा है और साथ में इसकी खरीद की उपलब्धता की तारीख 16 अक्टूबर दिखाई गई है। वहीं इसके पिछले लीक इसकी लॉन्च की तारीख 17 अक्टूबर बताती है। इसकी कीमत $556 दिखाई गई है, जो भारतीय रुपये के हिसाब से 41,000 रुपये होता है। ये कीमत 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए दिखाई गई है।

इसके अलावा वेबसाइट में दिखाई गई स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC दिया गया है। स्मार्टफोन में 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज होगी। एंड्रॉइड 9 बेस्ड oxygenOS, 6.4-इंच फुल HD+ (1080×2340 पिक्सल),91.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो, ‘light sensitive’ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और सबसे खास बात इसके बैक में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 20-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + TOF 3D सेंसर्स है। वॉटरड्रॉप नॉच के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप आने की बात हमने पहले भी सुनी थी लेकिन इसमें TOF (टाइम-ऑफ-फ्लाइट) सेंसर को जोड़ना हमारी समझ से बाहर है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: September 13, 2018 9:44 AM IST
  • Updated Date: September 13, 2018 9:45 AM IST