comscore
News

OnePlus 6T की भारत में यह हो सकती है कीमत, जानें एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 6T में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

oneplus 6t leaked renders 2-oct

कुछ ही दिनों में वनप्लस का अगला फ्लैगशिप वनप्लस 6T लॉन्च होने वाला है। हाल ही मिले कुछ लीक्स, रेंडर्स और अफवाहों को माना जाए तो अब हमें स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारियों का पता चल गया है। स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरें, रेंडर वीडियो, रिटेल बॉक्स, लिमिटेड एडीशन वेरिएंट और अॉफिशियल टीजर जैसी कई जानकारियां हमें पहले मिल चुकी है। यहां तक की स्मार्टफोन की एक्सपेक्टेड कीमत भी लीक हो चुकी है।

वनप्लस 6 को कंपनी ने 34,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था और अब आने वाले स्मार्टफोन वनप्लस 6T की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन के हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये हो सकती है।

वनप्लस ने पहले इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख 30 अक्टूबर रखी थी, लेकिन एप्पल के उसी तारीख में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने के कारण वनप्लस ने अपने लॉन्च इवेंट की तारीख को एक दिन आगे कर दिया है। अब यह स्मार्टफोन न्यूयॉर्क में 29 अक्टूबर को पेश किया जाएगा।

हम यह पहले से जानते हैं कि वनप्लस 6T में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा कुछ फैंस के लिए निराशाजनक बात यह है कि कंपनी स्मार्टफोन में 3.5mm अॉडियो जैक नहीं दे रही है। इसके लिए कंपनी ने पहले से ही अपने टाइप-C बुलेट इयरफोन दिया है, लेकिन इयरफोन बॉक्स के अंदर नहीं दिया जाएगा।

पिछले हफ्ते कंपनी के CEO Pete Lau ने वीबो में यह घोषणा की थी कि आने वाले वनप्लस डिवाइस में एंड्रॉइड 9 पाई पहले से इंस्टॉल आएगा और इसमें 9 पाई के फीचर्स के अलावा और भी कई फीचर्स मौजूद होंगे। उस पोस्ट में फोन के यूजर इंटरफेस का एक स्क्रीनशॉट भी मौजूद था।

  • Published Date: October 23, 2018 8:10 AM IST