comscore
News

क्या FAKE है वायरल हो रही ONEPLUS 6T की फोटो? यहां जानें..

OnePlus 6T  की ये तस्वीरें चीन के सोशल मीडिया साइट Weibo पर स्पॉट की गई है।

  • Published: September 24, 2018 7:15 PM IST
OnePlus-6T-fake-leaked-images-strip

वनप्लस 6 टी स्मार्टफोन को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं। यह स्मार्टफोन अभी लॉन्च नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च कर सकती है।OnePlus 6T को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन अक्टूबर में लॉन्च होगा। इस फोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं जिनमें इस फोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है। हालांकि अभी कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसका टेलीविजन एड जरूर ब्रॉडकास्ट हो रहा है।

अब इस स्मार्टफोन को लेकर फोटो वायरल हो रही है। वायरल फोटोग्राफ को OnePlus 6T असल तस्वीर बताया जा रहा है। इस फोटो में डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच दिखाई दे रहा है। इस फोन के बॉटम में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखाई दे रहा है। इस फोन के फोटो से पता चल रहा है कि यह फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आएगा।

Slashleaks के मुताबिक, OnePlus 6T  की ये तस्वीरें चीन के सोशल मीडिया साइट Weibo पर स्पॉट की गई है। इस फोन के बॉटम में माइक्रो-यूएसबी के लिए कटाउट दिख रहा है। दूसरा कटाउट ऑडियो जैक के लिए दिख रहा है। दूसरा जैक 3.5mm जैक के लिए दिखाई दे रहा है जबकि वनप्लस इस बात की पुष्टि कर चुका है कि वो अपने जैक को रिमूव कर रहा है। ऐसे में इस फोटो पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि यह फोटोग्राफ ओप्पो की नहीं बल्कि वीवो की है और किसी ने इसे ओप्पो की बताकर ऑनलाइन पोस्ट कर दिया है।

  • Published Date: September 24, 2018 7:15 PM IST