comscore
News

OnePlus 6T का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, जानें क्या है इसमें आने वाले बेहतरीन फीचर्स

स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

OnePlus 6 Red (12)

वनप्लस 6 को लॉन्च हुए करीब चार महीने हो गए हैं और यह अभी भी फ्लैगशिप डिवाइस की लिस्ट में टॉप स्मार्टफोन में से एक है। अब जल्द ही वनप्लस के लेटेस्ट फैगशिप 6T के कुछ ही महीनों में लॉन्च होने की संभावना है।

AndoridPure की एक लीक में 6T का रिटेल बॉक्स दिखाई दिया है। एक नॉर्मल स्मार्टफोन रिटेल बॉक्स में आम तौर पर बहुत अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं होती है। हालांकि इस स्पेशल बॉक्स में फोन की अाउटलाइन है जो कुछ मेन स्पेसिफिकेशन को बताती है। इन फीचर्स में से दो फीचर्स फ्रंट में दी गई ‘वॉटरड्रॉप’ नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

बॉक्स में वनप्लस 6T के लिए एक स्पेशल स्लोगन दिया गया है, जिसमें ‘अनलॉक द स्पीड’ लिखा है। हालांकि यह सिर्फ एक स्लोगन भी हो सकता है जिसे लॉन्च की तारीख पास आने के साथ बदल दिया जा सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि इस स्मार्टफोन का फाइनल वर्जन काफी अलग हो।

अगर बाकी स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 6T वनप्लस 6 की तरह ही स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आ सकता है और इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज हो सकती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 Pie के साथ लॉन्च हो सकता है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वनप्लस ने वनप्लस 6 के लिए एंड्रॉइड Pie बेस्ड OxygenOS ओपन Beta 1 पहले ही रिलीज कर दिया है।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: September 5, 2018 10:55 AM IST
  • Updated Date: September 5, 2018 11:07 AM IST