comscore
News

नए लीक में OnePlus 6T में दिखा वाटरड्रॉप नॉच और ड्युल-कैमरा सेटअप

वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लेकर नई लीक रिपोर्ट सामने आई है।

oneplus 6t msp onleaks render

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लेकर नई लीक रिपोर्ट सामने आई है। इस फोन के प्रेस रेंडर में वाटरड्रॉप नॉच और ड्युल-कैमरा सेटअप दिखाया गया है। OnePlus 6T का यर रेंडर शुक्रवार यानी आज लीक हुआ है। OnLeaks और MySmartPrice की रिपोर्ट में इस लीक के बारे में जानकारी दी गई है। इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है।

आपको बता दें कि OnePlus 6T  को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। यह पहले से ही क्लियर हो चुका है कि इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच, ड्युल-कैमरा सेटअप और इन-फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus 6T में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन  845 SoC दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम व 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी इसी उसी प्राइस रेंज में उतारेगी जो OnePlus 6 का था। कहा जा रहा है कि इस फोन के लॉन्च के बाद कंपनी OnePlus 6  को डिसकंटीन्यू कर सकती है। वनप्लस ने OnePlus 6T स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 16 अक्टूबर को रखी है। इस स्मार्टफोन का भारत में लॉन्च इवेंट 17 अक्टूबर को होगा।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: October 5, 2018 3:29 PM IST