comscore
News

OnePlus 6T क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ Geekbench पर हुआ स्पॉट

इस स्मार्टफोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।

oneplus 6t msp onleaks render

वनप्लस 6 की सफलता के बाद अब कंपनी जल्द ही वनप्लस 6T को लॉन्च करने वाली है। खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने वनप्लस 6टी को लेकर टीज करना भी शुरू कर दिया है और अपने आगामी स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग भी ले रही है।

स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही हमें कई तरह की जानकारियां मिल चुकी हैं। अब वनप्लस 6टी का बेंचमार्क स्कोर गीकबेंच पर स्पॉट हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 2,510 और मल्टी कोर टेस्ट में 8,639 का स्कोर मिला है।
यह स्कोर वनप्लस 6 के मुकाबले कोई ज्यादा नहीं है। लेकिन इस स्कोर से पता चलता हैै कि OnePlus 6T भी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि कहा जा रहा है कि वनप्लस 6टी में स्पीड ऑप्टिमाइजेशन को लेकर सुधार देखने को मिलेेगा। इसके अलावा इसमें लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी आने की बात भी हो रही है जो चिपसेट के परफॉर्मेंस में सुधार करेगा।

OnePlus 6T स्पसिफिकेशंस और फीचर्स

लीक्स के मुताबिक OnePlus 6T में 6.4इंच OLED डिस्प्ले और वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल हो सकता है। इसके अलावा इसमें हाइर स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी हो सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। स्मार्टफोन में 3.5mm audio jack नहीं होगा और यह यूएसबी टाइप सी बुलेट ईयरफोन के साथ आएगा, जिसे अलग से बेचा जाएगा। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा हो सकता है और यह एंड्रॉइड पाई आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आ सकता है। फोन में 3,700mAh बैटरी भी होगी।

  • Published Date: October 13, 2018 12:38 PM IST