comscore
News

OnePlus 6T के लिए अॉफिशियल टैंपर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर हुआ उपलब्ध, यहां से खरीदें

वनप्लस ने 6T में प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorrila Glass 6 की प्रोटेक्शन दी है।

oneplus 6t tempered glass

वनप्लस ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने स्मार्टफोन में कुछ बेहतरीन हार्डवेयर और फीचर्स दिए हैं। आजकल स्मार्टफोन कंपनियां नॉच डिस्प्ले और ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देने की कोशिश में लगी हैं। इससे भले ही स्मार्टफोन दिखने में खूबसूरत लेगे,लेकिन इससे डिस्प्ले की सेंसिटिविटी भी बढ़ जाती है।

वैसे तो वनप्लस ने 6T में प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorrila ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी है लेकिन इसकी डिस्प्ले में नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का शामिल होना और बेहद कम स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो होना इसे बड़े ड्रॉप से होने वाले डैमेज से बचा सकता है या नहीं इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है। इस डर से बचने के लिए कई यूजर्स स्मार्टफोन में स्क्रीन प्रोटेक्टर लगाते हैं।

मार्केट में इस स्मार्टफोन के लिए कई प्रोटेक्टर मौजूद है, लेकिन वनप्लस ने अब अपने इस स्मार्टफोन के लिए स्पेशल तौर पर तैयार किए स्क्रीन प्रोटेक्टर को लॉन्च किया है। आप इस टैंपर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर को वनप्लस इंडिया के e-store से 990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

वनप्लस 6T में स्क्रीन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और बाहर से खरीदे गए थर्ड पार्टी स्क्रीन प्रोटेक्टर इसके काम करने के तरीके को स्लो कर सकते हैं। इसलिए कंपनी हमेशा यही कहती है कि ग्राहक अपने स्मार्टफोन में अॉफिशियल स्क्रीन प्रोटेक्टर को ही खरीदें।

  • Published Date: November 29, 2018 1:50 PM IST