comscore
News

भारत में जल्द लॉन्च होगा OnePlus 6T का थंडर पर्पल कलर वेरिएंट

कंपनी दो हफ्ते पहले ही इस कलर वेरिएंट को चीन में पेश कर चुकी है।

OnePlus 6T Thunder Purple Tweet

Image credit: OnePlus


वनप्लस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए पेश करेगी। कंपनी दो हफ्ते पहले ही इस कलर वेरिएंट को चीन में पेश कर चुकी है। कंपनी ने OnePlus 6T के थंडर पर्पल वेरिएंट को ग्लोबल मार्केट में पेश करने के लिए अपने ट्विवटर हैंडल से एक पोस्ट किया है। इस ट्विट में एक इमेज के साथ “Elegance infused with the brilliance of thunderstorms. #ThunderPurple is coming” लिखा हुआ है। कंपनी ने ट्विट में जिस इमेज को न्यू कलर के साथ टीज किया है उसमें वनप्लस लोगो के साथ पर्पल के साथ वेलवेट लुकिंग मैटेरियल दिखाई दे रहा है।
हालांकि कंपनी से इस वेरिएंट की लॉन्च डेट का अभी कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि खबरें हैं कि कंपनी इस वेरिएंट को आने वाले हफ्ते में लॉन्च कर सकती है।

OnePlus 6T को सिर्फ नए कलर में पेश किया जाएगा, इसकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। कंपनी ने वनप्लस 6T को पिछले महीने ही लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845, 8जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक को हटा दिया है। इसके अलावा OnePlus 6T के बैक में से फिंगरप्रिंट स्कैनर को हटा दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके अलावा वनप्लस 6 टी में कंपनी ने बैटरी को बढ़ाकर 3,700mAh कर दिया है। इससे पहले वनप्लस 6 में 3,300mAh की बैटरी थी।

  • Published Date: November 12, 2018 9:44 AM IST