comscore
News

OnePlus 6T के Thunder Purple Edition कलर वेरिएंट की भारत में ये होगी कीमत

OnePlus 6T के इस Thunder Purple एडिशन वेरिएंट को अमेजन इंडिया और OnePlus.in पर नवंबर 16 से दोपहर 2 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

oneplus-thunder-purple

वनप्लस ने दो हफ्ते पहले वनप्लस 6T के नए कलर वेरिएंट को चीन में पेश किया था। Thunder Purple Edition के नाम से आने वाले इस कलर वेरिएंट को कंपनी अब ग्लोबल मार्केट में पेश करने के लिए तैयार है। कंपनी इस कलर वेरिएंट को भारत में भी लॉन्च करेगी। इसके भारत में लॉन्च को लेकर कंपनी ने लॉन्च डेट, कीमत, अॉफर्स और उपलब्धता की भी घोषणा कर दी है।

OnePlus 6T के इस Thunder Purple एडिशन वेरिएंट को अमेजन इंडिया और OnePlus.in पर नवंबर 16 से दोपहर 2 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को क्रोमा रिटेल, रिलायंस डिजिटल और वनप्लस अॉफलाइन स्टोर्स पर उसी दिन सुबह 11 बजे से बेचा जाएगा। इस नए कलर वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज होगी और यह 41,999 रुपये की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

लॉन्च अॉफर की बात करें तो, HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स इसे 1,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन की कीमत 40,499 रुपये हो जाती है। इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन को तीन महीने की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। आखिर में रिलायंस जियो यूजर्स स्मार्टफोन की खरीद पर 5,400 रुपये का कैशबैक वाउचर के रूप में ले सकते हैं और 299 रुपये के रिचार्ज पर 3 जीबी डेली डाटा अॉफर भी पा सकेंगे। इन सब के अलावा रिलायंस जियो यूजर्स को 36 महीनों के लिए कुल 3 टीबी हाई-स्पीड 4G डाटा भी मिलेगा।

आपको बता दें कि OnePlus 6T को सिर्फ नए कलर में पेश किया गया है, इसकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन को वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 और 8 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक को हटा दिया है। इसके अलावा OnePlus 6T के बैक में से फिंगरप्रिंट स्कैनर को हटा दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके अलावा वनप्लस 6 टी में कंपनी ने बैटरी को बढ़ाकर 3,700mAh कर दिया है।

  • Published Date: November 13, 2018 8:55 AM IST