comscore
News

OnePlus 6T भारत में रिलायंस डिजिटल पर होगा सेल के लिए उपलब्ध

OnePlus 6T को ग्लोबली 29 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

oneplus 6t screen unlock

Credit - OnePlus


चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus ने मंगलवार को रिलायंस डिजिटल के साथ स्मार्टफोन सेल करने के लिए साझेदारी की है। वनप्लस ने घोषणा की है कि कस्टमर्स वनप्लस स्मार्टफोन और एसेसरीज को खरीदने से पहले प्रॉडक्ट्स को इस्तेमाल कर पाएंगे।

कंपनी 29 अक्टूबर न्यूयॉर्क को आयोजित इवेंट के दौरान OnePlus 6T लॉन्च करेगी। वहीं, एक दिन बाद कंपनी 30 अक्टूबर को भारत में इस डिवाइस को लॉन्च करेगी। OnePlus 6T को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट और वनप्लस स्टोर के साथ ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी के CEO Pete Lau ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 Pie के साथ आएगा। Pete Lau ने इसको वीबो में एक पोस्ट के जरिए कंफर्म किया है। Lau का कहना है कि स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 9 पाई प्री-इंस्टॉल होगा और साथ में इसमें कई नए फीचर्स भी होंगे। यह सारी जानकारी शेयर किए गए कुछ स्क्रीनशॉट के द्वारा दी गई है।

इसमें 6.4-इंच OLED डिस्प्ले और एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा। इसके अलावा डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें आठ-कोर का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। डिवाइस में 6/8 जीबी रैम, 256 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 25-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा और 3,700mAh बैटरी होगी।

  • Published Date: October 23, 2018 3:54 PM IST