comscore
News

OnePlus 6T इस खास फीचर के साथ 17 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

OnePlus 6T को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus 6T in-display fingerprint scanner

Image: OnePlus via CNET


चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oneplus इस साल लॉन्च किए गए फ्लैगशिप हैंडसेट Oneplus 6 के अपग्रेडेड वर्जन OnePlus 6T को जल्द लॉन्च कर सकती है। वहीं अब इस बात की पुष्टि हो गई है की कंपनी OnePlus 6T को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च करेगी।

इस बात की पुष्टि कंपनी द्वारा अपकमिंग डिवाइस को लेकर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट से हुई है। इसके अलावा अफवाह है कि OnePlus 6T में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं काफी समय से फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में कई जानकारियां लीक हो रही हैं। कुछ दिन पहले डिवाइस के रिटेल बॉक्स की फोटो ऑनलाइन पोस्ट की गईं थीं।

कंपनी ने CNET से बात की और कहा कि अब जल्द ही यूजर्स कई तरह से डिवाइस को अनलॉक कर पाएंगे। वनप्लस का कहना है कि कस्टमर्स एक दिन में कई बार अपने डिवाइस को अनलॉक करते हैं। वहीं, “फेस अनलॉक” और “स्क्रीन अनलॉक जैसे ऑप्शन डिवाइस को अनलॉक करने वाले स्टेप्स को कम करते हैं। कंपनी ने स्पष्ट किया कि उसने शुरुआत में वनप्लस 5टी के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी को लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन किसी कारण से इसे डिवाइस के साथ पेश नहीं किया जा सका।

इसके अलावा कंपनी ने एक ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है कि अपकमिंग डिवाइस में “Top Secret Message” फीचर दिया जा सकता है। इस टीजर के 6 सेकंड के वीडियो को कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है।

अगर अफवाहों की माने तो कंपनी 17 अक्टूबर को इवेंट का आयोजन कर OnePlus 6T को लॉन्च कर सकती है। इतना ही नहीं सामने आई खबरों के अनुसार कंपनी इस लॉन्च इवेंट में OnePlus 6T के साथ वनप्लस बुलेट वायरलैस के अपग्रेडिड वर्जन को भी लॉन्च कर सकती है।

 

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: September 11, 2018 11:04 AM IST