comscore
News

OnePlus 6T स्मार्टफोन 1 नवंबर से अमेजन इंडिया पर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

इस डिवाइस की ओपन सेल 2 नवंबर से होगी।

oneplus 6t sale date

OnePlus 6T को आज न्यूयॉर्क में आयोजित होने जाने वाले इवेंट में ऑफिशियल तौर पर लॉन्च किया जाएगा। वहीं, डिवाइस कल यानी 30 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा, जहां इसकी कीमत की जानकारी सामने आएगी। हालांकि अब तक डिवाइस के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

वहीं, अब अमेजन इंडिया पर एक बैनर सामने आया है, जिसके अनुसार OnePlus 6T सेल के लिए 1 नंवबर को एक्सक्लूसिव अमेजन पर आएगा। इससे पहले कंपनी द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार डिवाइस 2 नवंबर को ओपन सेल के लिए पेश किया जा सकता है। अमेजन इंडिया पर एक दिन पहले होने वाली सेल में प्राइम मेंबर्स को एक्सेस दिया जा सकता है।

अमेजन इंडिया के अलावा OnePlus फोन को oneplus.in और कंपनी के ऑथराइज्ड ऑफलाइनट रिटेलर्स व रिलायंस डिजिटल स्टोर पर उपलब्ध कराया जाएगा।

OnePlus 6T की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

OnePlus 6T को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें वहीं, मेटल और ग्लोस सेंडविच डिजाइन होगा जो कि हम OnePlus 6 में देख चुके हैं। अफवाहों की माने तो कंपनी डिवाइस को 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले और वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ पेश करेगी।

इसके अलावा सामने आई लीक की माने तो कंपनी OnePlus 6T को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है। इस फीचर्स को Vivo और दूसरी कंपनी अपने स्मार्टफोन में दे चुकी हैं। हार्डवेयर की बात करें तो OnePlus 6T में स्नैपड्रैगन 845 SoC, 6GB व 8GB रैम के साथ 64GB, 128GB, 256GB इंटरनल स्टोरेज हो सकती है।

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दे सकती है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर होगा। साथ ही अफवाह है कि इसमें 3,700mAh की बैटरी होगी जो कि डेश चार्ज को सपोर्ट करेगी।

  • Published Date: October 29, 2018 12:24 PM IST