comscore
News

ट्रांसपैरेंट बैक के साथ ऐसा दिखता है OnePlus 6T

इस यूट्यूबर ने Google Pixel 3, Vivo NEX S, Oneplus 6 Red Edition और Samsung Galaxy S9 की बैक को भी ट्रांसपैरेंट बनाया है।

OnePlus 6T Transparent Edition.

Image Credit: JerryRigEverything


काफी समय से स्मार्टफोन के बैक को उन मैटेरियल से बनाया जाता आ रहा है जो उसके अंदर के पार्ट को छुपा सके, लेकिन कुछ समय से एक नया ट्रेंड आ गया है जो स्मार्टफोन मॉडिंग इंडस्ट्री में काफी क्रांति लेकर आया है। अब यूजर्स को हार्ड शैल से ज्यादा ट्रांसपैरेंट बैक पसंद आने लगे हैं।

अब कुछ मॉडर्स आपस में कंपीट कर स्मार्टफोन के बैक को अधिक से अधिक ट्रांसपैरेंट बनाने की होड में लगे हैं। यह सब शाओमी के Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन के आने के बाद से ज्यादा पॉप्युलर हो गया है। आपको याद दिला दे कि शाओमी का Mi एक्सप्लोरर एडिशन इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था जो ट्रांसपैरेंट बैक के साथ आता है।

अब एक पॉप्युलर यूट्यूबर JerryRigEverything ने एक और वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उसने वनप्लस 6T के बैक को ट्रांसपैरेंट बनाया है। यूट्यूबर को स्मार्टफोन में दिए स्पोर्ट कर्व्ड एेज वाले बैक को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

उसने डिवाइस के बैक में दिए हल्के ट्रांसपैरेंट प्लास्टिक पोर्शन को भी खोलने की कोशिश की, लेकिन थोड़ा जांच करने के बाद उसने इस पार्ट को वैसे ही रहने देने का फैसला किया। बैक कवर को निकालने के बाद और ट्रांसपैरेंट बनाने के बाद उसने अंदर दी गई बैटरी में लाल रंग किया, जिससे वह वनप्लस वन में दी गई बैटरी की तरह दिखने लग गई।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि इस यूट्यूबर ने एक स्मार्टफोन के बैक को ट्रांसपैरेंट बनाया है। इससे पहले इसने Google Pixel 3, Vivo NEX S, Oneplus 6 Red Edition और Samsung Galaxy S9 की बैक को भी ट्रांसपैरेंट बनाया था।

  • Published Date: November 6, 2018 8:56 AM IST