comscore
News

OnePlus 6T में होगा एंड्रॉइड 9.0 पाई, कंपनी के CEO ने किया कंफर्म

स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

oneplus 6t msp onleaks render

इस हफ्ते की शुरुआत में जब वनप्लस 6T GeekBench की लिस्टिंग में लीक हुआ था तब हमें पता चला था कि स्मार्टफोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन 9 पाई के साथ आएगा। अब कंपनी के CEO Pete Lau ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 Pie के साथ आएगा। Pete Lau ने इसको वीबो में एक पोस्ट के जरिए कंफर्म किया है। Lau का कहना है कि स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 9 पाई प्री-इंस्टॉल होगा और साथ में इसमें कई नए फीचर्स भी होंगे। यह सारी जानकारी शेयर किए गए कुछ स्क्रीनशॉट के द्वारा दी गई है।

स्क्रीनशॉट में वनप्लस 6T के यूजर इंटरफेस की एक झलक देखने को मिलती है। इसमें नोटिफिकेशन सेंटर का बिलकुल नया डिजाइन देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें नया सेटिंग मेन्यू, बिलकुल नया जेस्चर नेविगेशन सिस्टम, नया रीसेंट एेप्स सेंटर और अन्य कई बदलाव देखने को मिलते हैं।

इस नए एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड OxygenOS 9.0 में और भी कई नए फीचर्स एड किए गए हैं। इनमें हेडफोन आउटपुट सेटिंग और equalizer को बदलने का अॉप्शन शामिल है। वनप्लस ने अपने OxygenOS के एक डेवलपर का इंटरव्यू भी पोस्ट किया है, जिसमें डिवाइस के सॉफ्टवेयर में हुए बदलावों के ऊपर बात की गई है।

स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और इसमें 6.4-इंच OLED डिस्प्ले और एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा। इसके अलावा डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें आठ-कोर का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। डिवाइस में 6/8 जीबी रैम, 256 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 25-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा और 3,700mAh बैटरी होगी।

  • Published Date: October 15, 2018 10:54 AM IST