comscore
News

OnePlus 6T में होगा स्पेशल नाइट मोड, लो-लाइट फोटोग्राफी में करेगा मदद: रिपोर्ट

इस 'flagship killer' स्मार्टफोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

oneplus-6t-render

Image credit: OnLeaks


OnePlus अपने नेक्सट ‘flagship killer’ स्मार्टफोन 6T को ऑफिशियल तौर पर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 30 अक्टूबर को भारत और ग्लोबली मार्केट में पेश किया जाएगा। वहीं, ऑफिशियल लॉन्च से पहले डिवाइस की जानकारी व लीक रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें डिवाइस की कैमरा क्षमता की जानकारी दी गई है।

True Tech के अनुसार OnePlus 6T में एक डेडीकेटेड ‘Night Mode’ होगा जो कि लो-लाइट इमेज एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। पब्लिकेशन का दावा है कि इस बात की जानकारी ऑफिशियल OnePlus अधिकारी ने दी है। अगर यह फीचर 6T में होता है तो यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो इस मोड के साथ पेश किया जाएगा।

इसमें 6.4-इंच OLED डिस्प्ले और एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा। इसके अलावा डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें आठ-कोर का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। डिवाइस में 6/8 जीबी रैम, 256 जीबी तक की स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 25-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा और 3,700mAh बैटरी होगी।

इस नए एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड OxygenOS 9.0 में और भी कई नए फीचर्स एड किए जाएंगे। फोन के हेडफोन आउटपुट सेटिंग और equalizer को बदलने का ऑप्शन भी डिवाइस में दिया जाएगा। वनप्लस ने अपने OxygenOS के एक डेवलपर का इंटरव्यू भी पोस्ट किया था, जिसमें डिवाइस के सॉफ्टवेयर में हुए बदलावों के बारे में जानकारी दी गई थी।

  • Published Date: October 18, 2018 9:52 AM IST