comscore Oneplus 7 के CAD रेंडर्स हुए लीक, नहीं होगा पॉप-सेल्फी कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप! | BGR India
News

Oneplus 7 के CAD रेंडर्स हुए लीक, नहीं होगा पॉप-सेल्फी कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप!

इन लेटेस्ट रेंडर्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के बजाए ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है।

OnePlus 7

OnePlus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप Oneplus 7 को एक Pro वेरिएंट के साथ 14 मई को लॉन्च कर सकती है। कुछ खबरों की माने तो कंपनी इस बार एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिनमें से एक 5G वर्जन भी होगा। हाल के कुछ महीनों से स्मार्टफोन के कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं कल ही स्मार्टफोन का एक केस रेंडर सामने आया था, जिसमें स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला था और अब नए CAD रेंडर्स (@OnLeaks और Pricebaba द्वारा लीक किए गए) सामने आए हैं, जो एक अलग ही कहानी बयान कर रहे हैं।

लीक किए गए इन रेंडर्स में स्मार्टफोन का डिजाइन Oneplus 6T के जैसा दिखाई दे रहा है। कुछ लीक्स की मानी जाए तो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ देखे गए रेंडर्स स्मार्टफोन के “Pro” वर्जन के हो सकते हैं और OnePlus 6T के जैसे दिखने वाले ये लेटेस्ट CAD रेंडर्स OnePlus 7 के हो सकते हैं।

इन लेटेस्ट रेंडर्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के बजाए ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। OnePlus 6T के जैसे ही इसमें भी फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिलता है, जिसका मतलब यह है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फ्रंट में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच देखने को मिलती है, जिसमें सेल्फी कैमरा सेट किया गया है।

कुल मिला कर यदि स्मार्टफोन इस रेंडर पर ही आधारित होगा, तो हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी OnePlus 7 को छोटे-मोटे बदलावों के साथ मार्केट में OnePlus 6T के रीफ्रेश वर्जन के रूप में आएगा।

हाल ही में Oneplus 7 के कुछ मॉडल नंबर भी लीक हुए हैं, जिनमें मॉडल नंबर GM1901, GM1903 और GM1905 शामिल हैं। इसके अलावा OnePlus 7 Pro मॉडल नंबर GM1911, GM1913, GM1915 और GM1915 के साथ आ सकता है। यह सभी मॉडल अलग-अलग मार्केट के हिसाब से अलग होंगे। इसके अलावा OnePlus 7 Pro 5G के लिए मॉडल नंबर GM1920 होगा।

You Might be Interested

OnePlus 7

32999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
48MP + 5MP
  • Published Date: April 17, 2019 10:09 AM IST