comscore
News

OnePlus 7 में हो सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा, लीक हुए 3D रैंडर्स और 360-degree वीडियो में मिला संकेत

OnePlus 7 इस साल के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च हो सकता है।

OnePlus 7 main

Source: OnLeaks/PriceBaba


प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus के फोन्स का इंतजार सभी को रहता है। माना जा रहा था कि कंपनी बार्सेलोना में आयोजित टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में अपने 5G से लैस OnePlus 7 को लॉन्च करेगी। लेकिन यहां कंपनी ने सिर्फ अपने 5G स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप ही दिखाया। कंपनी का ये भी कहना था कि वो अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 7 इस साल के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च करेगी। लॉन्च की घोषणा के बाद अब OnePlus 7 की 3D रैंडर्स लीक होने लगे हैं।

रैंडर्स लीस से मालूम होता है कि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में पॉपअप सेल्फी कैमरा दे सकती है जो Vivo NEX की तरह होगा। इन रैंडर्स की लीक होने के बाद दावा किया जा रहा कि जल्द ही कुछ OnePlus 7 की तस्वीरें भी सामने सकती हैं। वनप्लस 7 के 3D रेंडर्स स्टीव हेमरस्टोफर ने रिलीज किए हैं जो ट्विटर पर ओनलीक्स के नाम से जाने जाते हैं। OnePlus 7 के लीक हुए रेंडरर्स 360-डिग्री वीडियो के साथ हैं जो इस डिवाइस को सभी एंगल से दिखाता है।

Pricebaba में शेयर किए OnePlus 7 के रैंडर्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन स्लीक डिजाइन के साथ आएगा, जिसमें कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। पहले कुछ रिपोर्टस में दावा किया गया था कि OnePlus 7 एक स्लाइडर फोन होगा जिसमें सारे सेंसर फोन के पिछले भाग में होंगे।

रेंडर्स के मुताबिक, फोन के पिछली ओर वर्टिकली तीन कैमरे लगाए गए हैं, जिसमें दूसरे और तीसरे सेंसर के बीच में लेजर फोकसिंग सेंसर भी दिया गया है।इस फोन में Vivo V15 की तरह 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा दिया गया है। कंपनी फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले दे सकती है जिसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। क्योंकि ये फोन वायरलैस चार्चिंग को सपोर्ट नहीं करता इसलिए संभव है कि इसमें बैक ग्लास डिजाइन दिया जा सकता है।

फोन के दाई ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया जा सकता है। इस फोन में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया जाएगा जो बॉटम स्पीकर के साथ होगा। ये फोन दमदार Qualcomm’s 7nm Snapdragon 855 SoC से लैस होगा।

  • Published Date: March 4, 2019 10:47 AM IST