comscore
News

OnePlus 7 का नया केस रेंडर हुआ लीक, कंपनी वापस ला सकती है 3.5mm हैडफोन जैक

कुछ रिपोर्ट का कहना है कि OnePlus 7 में 6.67-इंच की OLED डिस्प्ले दी जाएगी और इसके Pro वेरिएंट में Snapdragon 855 SoC होगा।

OnePlus 7 case render

Image Credit: CNMO


वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus 7 अब अपने लॉन्च के करीब पहुंचता जा रहा है और इसी के साथ स्मार्टफोन को लेकर अफवाहें और लीक्स भी बढ़ते जा रही है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपकमिंग OnePlus 7 में 3.5mm हैडफोन पोर्ट को वापस लाने वाली है। CNMO के मुताबिक, स्मार्टफोन का नया केस रेंडर ऑनलाइन देखा गया है, जिसमें केस के टॉप और बॉटम पैनल में दो होल देखने को मिले हैं। हम यह मान सकते हैं कि इनमें से एक होल 3.5mm हैडफोन पोर्ट के लिए हो सकता है।

यह होल स्पीकर ग्रिल और USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के कटआउट के बीच में है। इस बात में कोई शक नहीं है कि कंपनी जानती है कि Oneplus 6T से 3.5mm पोर्ट को हटाने के लिए कंपनी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। ऐसा हो सकता है कि कंपनी इस बार अपने फैन्स को निराश होने का मौका ना दे।

इससे पहले भी स्मार्टफोन का एक केस रेंडर सामने आया था। इस स्मार्टफोन के केस में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए कट-आउट देखा गया था। जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है इसके साथ ही इस फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिनका प्लेसमेंट OnePlus 6 और OnePlus 6T की तरह होगा। इस केस पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए कट देखने को नहीं मिला था, जिससे यह भी साफ हो जाता है कि इसमें Oneplus 6T के जैसे इन-डिस्प्ले सेंसर होगा।

इसके अलावा वनप्लस पहले ही साफ कर चुका है कि OnePlus 7 में वायरलेस चार्जिंग नहीं दी जा रही है। कुछ रिपोर्ट का कहना है कि OnePlus 7 में 6.67-इंच की OLED डिस्प्ले दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन का Pro वेरिएंट Snapdragon 855 SoC के साथ आएगा और इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

  • Published Date: April 13, 2019 7:09 PM IST