comscore
News

OnePlus 7 का 'Notify Me' पेज Amazon India पर हुआ लाइव, 14 मई को हो रहा है लॉन्च

कंपनी फैंस के लिए एंट्री वाउचर भी जारी करेगी। आप इन्हें OnePlus India वेबसाइट से 25 अप्रैल 10:00AM से खरीद सकते हैं।

oneplus-7-series-7-pro-launch-india-amazon

वनप्लस ने आखिरकार OnePlus 7 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। इस सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कंपनी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को 14 मई को न्यू यॉर्क में आयोजित इक इवेंट के दौरान पेश करेगी। वहां के लोकल टाइम अनुसार यह इवेंट 11:00AM EDT पर होगा। ऐसा ही लॉन्च इवेंट यूरोप और भारत में 8:15PM IST पर शुरू होगा। अभी तक वनप्लस ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं वे सभी अमेजन एक्सक्लूसिव रहे हैं। अब एक बार फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट ने स्मार्टफोन की ऑफिशियल लिस्टिंग का इशारा किया है।
अमेजन ने स्मार्टफोन का ‘Notify Me’ पेज लाइव  किया है, जो 14 मई को लॉन्च हो रहा है। कंपनी फैंस के लिए एंट्री वाउचर भी जारी करेगी। आप इन्हें OnePlus India वेबसाइट से 25 अप्रैल 10:00AM से खरीद सकते हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी अर्ली टिकट/ वाउचर की कीमत 999 रुपये है।

चाइनीज कंपनी वनप्लस ने OnePlus 7 series को “Go beyond the speed की टैगलाइन से प्रदर्शित किया है। कंपनी के CEO Pete Lau ने हाल में The Verge को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि OnePlus 7 Pro 5G एक्सपीरियंस और न्यू डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने यह भी संकेत दिया है कि नेक्सट जनरेशन वनप्लस डिवाइस “Fast and Smooth”  एक्सपीरियंस देगा।

लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो OnePlus 7 Pro के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 16मेगापिक्सल का हो सकता है। OnePlus 7 Pro पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 855 chipset आने की बात कही जा रही है। फोन में 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया जा सकता है। वहीं वनप्लस 7 को OnePlus 6T की तरह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: April 24, 2019 11:37 AM IST