comscore
News

OnePlus 7 Pro में होगा 3x जूम लेंस, कंपनी ने शेयर किए फोटो सैंपल

OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई फोटोज में काफी सारी डिटेल और कलर एक्यूरेसी देखने को मिलती है।

OnePlus 7 Pro

(Image credit: GSMArena)


OnePlus कंपनी अपने अपकमिंग OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफो को ग्लोबली 14 मई को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। OnePlus इसी दिन इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च करेगी। इस साल कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इससे पहले कंपनी एक ही स्मार्टफोन लॉन्च करती है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि वह OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले OnePlus ने कुछ टीजर जारी कर अपकमिंग OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स को जारी किया है। कंपनी OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन की स्क्रीन और कैमरा के बारे में डिटेल्स दे चुकी है। अब कंपनी ने अप-कमिंग स्मार्टफोन को कैमरे से क्लिक की हुई कुछ फोटो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर की है।

कंपनी ने OnePlus 7 सीरीज स्मार्टफोन के कैमरे को टीज करते हुए तीन फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में “Shot of OnePlus powered by triple cameras” वाटर मार्क है। जिससे कन्फर्म होता है कि ये फोटोज OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन से क्लिक की गई हैं। बता दें कि OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के बैक में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

OnePlus ने कैमरे सैम्पल के लिए जिन तीन इमेज को शेयर किया है वो एक ही फोन से क्लिक की गई हैं। इन फोटोज से कंपनी OnePlus 7 Pro में दिए 3x जूम कैपेबिलिटी को टीज किया। इन फोटोज में डिटेल्स काफी इप्रेस करती है। माना जा रहा हैं कि कंपनी OnePlus 7 Pro के बैक में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दे सकती है। इसके साथ Pro वेरियंट में सेकेंडरी कैमरा सेंसर वाइड एंगल और तीसरा सेंसर टेलीफोटो कैमरा सेंसर होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन का 3x जूम Huawei P30 Pro के 5x जूम लैंस के परफॉर्मेंस को टक्कर नहीं दे पाते हैं।

हालांकि, OnePlus द्वारा क्लिक की गई फोटोज में काफी सारी डिटेल और कलर एक्यूरेसी देखने को मिलती है। इसके साथ ही इस फोन के 3x जूम फोटोज भी काफी इंप्रेसिव हैं। कंपनी द्वारा पोस्ट की गए सैंपल काफी ऑरिजनल हैं। अब ये तो स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगा कि OnePlus स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी Huawei के टक्कर दे पाते हैं या नहीं।

  • Published Date: May 1, 2019 3:29 PM IST