comscore
News

OnePlus 7 Pro OLED Display को मिली A+ Display Rating, 14 मई को होगा भारत में लॉन्च

Oneplus ने जानकारी दी है कि DisplayMate 14 मई को वनप्लस लॉन्च इवेंट के दौरान डिस्प्ले डिटेल की फुल रिपोर्ट को पब्लिश करेगी।

OnePlus 7 Pro

(Image credit: GSMArena)


OnePlus के दो फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro भारत में 14 मई को लॉन्च होंगे। कंपनी ने इस दिन कई जगहों पर लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है, जिनमें बेंगलुरु, लंदन और न्यूयॉर्क शामिल हैं। यह लॉन्च इवेंट भारतीय समयअनुसार 8.15PM पर शुरू होगा। कंपनी पहले ही इस बात का खुलासा कर चुकी है कि OnePlus 7 Pro में इस बार आपको बेहतर स्मूथ डिस्प्ले मिलेगा। अब DisplayMate ने कहा है कि OnePlus 7 Pro की OLED display ने  A+ डिस्प्ले रेटिंग हासिल की है। वनप्लस ने जानकारी दी है कि DisplayMate 14 मई को वनप्लस लॉन्च इवेंट के दौरान डिस्प्ले डिटेल की फुल रिपोर्ट को पब्लिश करेगी। इस टेस्ट में ब्राइटनेस रेटिंग के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।
इससे पहले मालूम हो कि अभी तक एप्पल और सैमसंग के अलावा किसी दूसरी स्मार्टफोन कंपनी के फोन को A+ डिस्प्ले रेटिंग नहीं मिली है। हालांकि अब DisplayMate की रिपोर्ट के बाद वनप्लस फैंस काफी बेसब्री से इस फोन का इंतजार कर रहे हैं।

सैमसंग का Galaxy S10 लेटेस्ट स्मार्टफोन है जिसे DisplayMate की टेस्टिंग में A+ रेटिंग मिली है। अभी तक लीक हो रही है रिपोर्ट से पता चलता है कि OnePlus 7 Pro  में Quad HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इवेंट के दौरान तीन डिवाइस लॉन्च कर सकती है। इनमें OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G जैसे डिवाइस शामिल हैं।

हालांकि इसका 5G मॉडल सिर्फ चीन, यूएस और अमेरिका मार्केट में ही लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पॉप अप सेल्फी कैमरा आने की बात कही जा रही है। फोन में Snapdragon 855 SoC के साथ 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें 30W Warp Charge के साथ 4,000mAh बैटरी दी जा सकती है।

  • Published Date: April 29, 2019 2:37 PM IST