comscore अखबार के विज्ञापन में दिखा OnePlus 7 Pro, देखने को मिले ये नए फीचर्स | BGR India
News

अखबार के विज्ञापन में दिखा OnePlus 7 Pro, देखने को मिले ये नए फीचर्स

OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में भी 14 मई को बेंगलुरू में लॉन्च किया जाएगा।

oneplus-7-pro-newspaper-ad

लॉन्च से पहले OnePlus ने अमेरिका के दो अखबारों में अपकमिंग OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के विज्ञापन दिए हैं। कंपनी 14 मई को अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इससे पहले कंपनी एक वीडियो टीजर जारी कर OnePlus 7 Pro में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप को टीज किया था। अब स्मार्टफोन के प्रिंट विज्ञापन में OnePlus ने अपकमिंग स्मार्टफोन के अन्य दूसरे फीचर को टीज किया है।

कंपनी की ओर से दिए द न्यू यॉर्क टाइम्स अखबार के फ्रंट पेज में दिए विज्ञापन में OnePlus 7 Pro के टीज करते हुए कंपनी ने बताया है कि ये स्मार्टफोन “बिना बेल और विस्ल”, “बिना बैजल”, “बिना नॉच”, “बिना एप लैग”, “बिना बोल्टवेयर”, “2000 डॉलर के प्राइस टैग” और “बिना रैंडम म्यूजिक” के साथ आता है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके साथ ही अखबार के लास्ट पेज में दिए विज्ञापन में OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन का इंजीनियरिंग स्कैच दिखाया है। इसके साथ ये स्मार्टफोन USB-C पोर्ट, लार्ज बैटरी, पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कंपनी ने  इस स्मार्टफोन में भी 3.5mm वाला ऑडियो जैक नहीं दिया है।

लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेश में मिली जानकारी के मुताबिक, OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन 48-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसकेसाथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर जो की 3X जूम कैपेबिलिटी वाला हो सकता है। वहीं तीसरा कैमरा सेंसर 16-मेगापिक्सल का होगा जो अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ आ सकता है।

OnePlus पहले ही अपने अपकमिंग OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तारीख का खुलासा कर चुका है। कंपनी अपने अपकमिंग OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G को 14 मई को न्यूयॉर्क में लन्च करेगी। ये लॉन्च इवेंट भारतीय समय के मुताबिक शाम 8:15 बजे से शुरू होगा।

OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में एक्सलूसिवली अमेजन की वेबसाइट से खरीदे जा सकेंगे। इसके लिए अमेजन पर ‘Notify Me’ पेज भी लाइव हो चुका है। इसके साथ ही OnePlus भारत में लॉन्च इवेंट  के लिए एंट्री पास बेचने भी शुरू कर दिए हैं। भारत में स्मार्टफोन 14 मई को ही बेंगलोर में लॉन्च किया जाएगा, वन प्लस फैन्स 999 रुपये खर्च कर इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं।

You Might be Interested

OnePlus 7

32999

Android 9 Pie
Snapdragon 855 SoC
48MP + 5MP
  • Published Date: April 30, 2019 11:59 AM IST