comscore
News

लॉन्च से पहले वनप्लस ने अपकमिंग फ्लैगशिप OnePlus 7 Pro के ट्रिपल कैमरा सेटअप को किया टीज

कंपनी के CEO Pete Lau का कहना है कि OnePlus 7 Pro एकदम नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आएगा और यूजर्स को बेहतरीन 5G एक्सपीरिएंस देगा।

oneplus 7 triple rear cameras

इस हफ्ते की शुरुआत मे वनप्लस ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के 14 मई को लॉन्च होने की घोषणा की थी। इन दो मॉडल के अलावा खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का एक 5G मॉडल भी पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन कुछ 5G रेडी मार्केट में OnePlus 7 Pro 5G के नाम से आ सकता है। हाल ही में स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स सामने आई है, जिन्होंने स्मार्टफोन में आने वाली कुछ स्पेसिफिकेशंस पर से पर्दा उठाया है। अब कंपनी ने ट्विटर पर फ्लैगशिप OnePlus 7 Pro के ट्रिपल कैमरा को टीज किया है।

गुरुवार को कंपनी ने अपकमिंग OnePlus 7 Pro के बैक में दिए ट्रिपल-कैमरा को टीज करने के लिए ट्विटर में एक छोटी सी वीडियो पोस्ट की थी। यह वर्टिकली सेट किया ट्रिपल कैमरा सेटअप काफी OnePlus 6T में शामिल सेटअप के जैसा ही लगता है। हालांकि OnePlus 6T में ड्यूल कैमरा दिया गया था।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कंपनी ने Oneplus 7 के Pro वेरिएंट को टीज किया है। इससे पहले कंपनी के CEO Pete Lau ने The Verge से बात करते हुए कंफर्म किया था कि OnePlus 7 Pro एकदम नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आएगा और यूजर्स को बेहतरीन 5G एक्सपीरिएंस देगा। यदि अफवाहों पर भरोसा किया जाए तो कंपनी इस ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, f/2.4 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकंड्री टेलीफोटो कैमरा सेंसर और एक 16-मेगापिक्सल का f/2.2 अल्ट्रा-वाइड सेंसर देगी। इसके अलावा OnePlus 7 Pro के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आने की बात भी कही जा रही है। इसमें क्वॉलकॉम Snapdragon 855 चिपसेट होगा और 12GB रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज भी शामिल होगी।

इसके अलावा OnePlus 7 अपने पिछले वर्जन OnePlus 6T के जैसे ही वाटरड्रॉप नॉच और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। हालांकि इसके इंटरनल स्पेसफिकेशंस में अपग्रेड्स दिए जाएंगे। वनप्लस ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि स्मार्टफोन 14 मई को न्यू यॉर्क में 11:00AM EDT को लॉन्च किया जाएगा।

भारत में OnePlus 7 अमेजन के जरिए बिक्री के लिए पेश होगा। ई-कॉमर्स कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए Notify Me पेज लाइव कर दिया है। इसके अलावा OnePlus ने स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए वाउचर भी बेचना शुरू कर दिए हैं। इवेंट के टिकट 999 रुपये कीमत में बेचे जा रहे हैं और वनप्लस की वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं।

  • Published Date: April 26, 2019 10:53 AM IST