comscore OnePlus 7 Pro पिछले मॉडल के मुकाबले 200% तेजी से होगा Vibrate, नहीं होगी कॉल और नोटिफिकेशन मिस | BGR India
News

OnePlus 7 Pro पिछले मॉडल के मुकाबले 200% तेजी से होगा Vibrate, नहीं होगी कॉल और नोटिफिकेशन मिस

कंपनी के CEO और Founder Pete Lau का कहना है कि पिछले OnePlus डिवाइस में शामिल हल्की वाइब्रेशन मोटर को बदल कर OnePlus 7 Pro में नई पावरफुल मोटर दी जाएगी, जो कि पिछली मोटर से 200% ज्यादा पावरफुल होगी।

OnePlus 7 Pro

(Photo credit: Ishan Agarwal)


OnePlus 14 मई को अपने दो स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है। पिछले कुछ महीनों में हम इन स्मार्टफोन के कई रेंडर्स और लीक्स देख चुके हैं, जिनसे हमें इनमें शामिल डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा मिल गया है। अब स्मार्टफोन का एक नया लीक आया है, जो कि किसी और ने नहीं बल्कि कंपनी के CEO और फाउंडर Pete Lau ने खुद दिया है।

Pete के मुताबिक, पिछले OnePlus डिवाइस में शामिल हल्की वाइब्रेशन मोटर को बदल कर कंपनी OnePlus 7 Pro में नई पावरफुल मोटर देगी। Pete का कहना है कि यह नई मोटर पिछली मोटर से 200% ज्यादा पावरफुल होगी।

Pete Lau ने इस बात का खुलासा CNET को Email के जरिए दिए इंटरव्यू में किया है। Lau का कहना है कि कंपनी इस मोटर को स्मार्टफोन में सही जगह लगाने के ऊपर काफी विचार किया था, जहां से वाइब्रेशन मोटर का हैप्टिक फीडबैक दमदार लगे। इंटरव्यू में Lau का कहना था कि इस तरह सब बदलाव कंपनी ने यूजर्स के फीडबैक को ध्यान में रखते हुए किए हैं। इससे पहले कई यूजर्स की OnePlus डिवाइस में वाइब्रेशन को लेकर शिकायतें थी। यहां तक की एक Reddit यूजर ने “Silentz7” OnePlus 6 में शामिल हल्की (कमजोर) वाइब्रेशन मोटर को लेकर एक थ्रेड भी बनाया था, जिसे 481 अपवोट और 149 कमेंट मिले थे।

Lau का कहना है कि इस मोटर के फीडबैक को यूजर्स कंट्रोल भी कर सकेंगे। इसमें 3 तरह की वाइब्रेशन इंटेंसिटी होगी, जिनमें लाइट, मीडियम और स्ट्रॉन्ग मोड होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus ने इसमें कॉल के लिए 6 अलग-अलग तरह के वाइब्रेशन पैटर्न भी जोड़े हैं।

You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP
OnePlus 7

32999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
48MP + 5MP
  • Published Date: May 10, 2019 1:51 PM IST