comscore
News

Neha Bhasin की म्यूजिक वीडियो में लॉन्च से पहले दिखा OnePlus 7

स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और ब्लैक कलर का मिरर फिनिश बैक पैनल भी देखा जा सकता है।

oneplus-7-leak-music-video-youtube2

OnePlus अपने दो अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को 14 मई को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, लेकिन स्मार्टफोन के बारे में लीक्स और खबरें मिलनी कम नहीं हो रही है। कंपनी खुद इन स्मार्टफोन को सोशल मीडिया चैनल्स में किसी ना किसी तरह से लगातार टीज कर रही है। OnePlus ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि OnePlus 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। अब कंपनी के इन अपकमिंग स्मार्टफोन में से एक स्मार्टफोन को यूट्यूब में पोस्ट की गई एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया है। यह म्यूजिक वीडियो भारतीय सिंगर Neha Bhasin की है।

यह वीडियो OnePlus प्लेबैक प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई है, जो म्यूजिक आर्टिस्ट को प्रोमोट करता है। इस वीडियो में OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन का पूरा डिजाइन देखा जा सकता है। वीडियो में स्मार्टफोन को बिना किसी नॉच के फुल स्क्रीन के साथ देखा गया है। इसके अलावा वीडियो में स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और ब्लैक कलर का मिरर फिनिश बैक पैनल भी देखा जा सकता है।

पिछली कुछ रिपोर्ट की माने तो ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि OnePlus 7 में OnePlus 6T के जैसे ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा। वीडियो में भी स्मार्टफोन को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा गया है। इससे पता चलता है कि यह OnePlus 7 स्मार्टफोन है। आपको बता दें कि कंपनी ने कंफर्म किया है कि OnePlus 7 Pro के बैक मे ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और यह पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा।

हालांकि खबर है कि OnePlus 7 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के बजाए OnePlus 6T के जैसे नॉच डिजाइन होगा और फ्रंट कैमरा उसमें सेट किया जाएगा, लेकिन वीडियो में स्मार्टफोन के फ्रंट में फुल-स्क्रीन देखी जा सकती है। ऐसे में हम यह मान सकते हैं कि कंपनी ने डिजाइन को पूरी तरह से रिवील ना करने के लिए वीडियो में OnePlus 7 का बैक डिजाइन और OnePlus 7 Pro का फ्रंट डिजाइन दिखाया हो।

  • Published Date: April 29, 2019 12:26 PM IST