comscore
News

OnePlus 7 वायरलैस चार्जिंग के बिना ही होगा लॉन्च: रिपोर्ट

वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने वनप्लस 7 में इस फीचर के नहीं होने का जिक्र किया है।

  • Published: February 27, 2019 11:06 AM IST
oneplus-6t-mclaren-edition-vs-oneplus-6t-battery-test

Image Credit: Sambit Satpathy


चाइनीज कंपनी वनप्लस ने दुनियाभर समेत भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बहुत ही कम समय में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी का हर नया फ्लैगशिप डिवाइस प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है, जिसे कंपनी प्रीमियम हाई एंड डिवाइस के मुकाबले अफोर्डेबल कीमत में लॉन्च करती है। अब इस साल कंपनी अपना नेक्सट स्मार्टफोन OnePlus 7 को लॉन्च करेगी। हालांकि इस साल भी इस स्मार्टफोन में एक फीचर कम रह सकता है।
वनप्लस के यूजर्स काफी समय से फोन में वायरलैस चार्जिंग फीचर की मांग कर रहे थे। हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर को वनप्लस 7 में इस बार भी नहीं दिया जा सकता है।

दरअसल वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने वनप्लस 7 में इस फीचर के नहीं होने का जिक्र किया है। उन्होंने CNET को इस बारे में जानकारी दी है। MWC 2019 में बोलते हुए Lau ने कहा कि वनप्लस की चार्जिंग बेस्ट चार्जिंग में से एक है। उन्होंने वनप्लस डैश चार्ज को सबसे बेहतरीन बताया है। MWC 2019 में वनप्लस ने अपने पहले 5g स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप शो केस किया है।

इस स्मार्टफोन को यूरोप में दूसरे क्वॉर्टर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी स्पेसिफिक डेटा का खुलास नहीं किया है जब वनप्लस 7 को लॉन्च किया जाएगा।

  • Published Date: February 27, 2019 11:06 AM IST