comscore OnePlus 7T स्मार्टफोन Warp Charge 30T के जरिए पहले से 23% तेज होगा चार्ज
News

OnePlus 7T स्मार्टफोन Warp Charge 30T के जरिए पहले से 23 प्रतिशत तेजी से होगा चार्ज, कंपनी ने किया कंफर्म

कंपनी का मानना है यह Warp Charge 30T रियल वर्ल्ड यूसेज में बेस्ट चार्जिंग सॉल्यूशन देगा। कंपनी का दावा है कि यह 23 प्रतिशत तेज चार्जिंग स्पीड डिवाइस को इस्तेमाल करने के दौरान भी मिलेगी।

  • Published: September 20, 2019 2:50 PM IST
OnePlus 7T official render Pete Lau 2

OnePlus भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro लॉन्च करने वाला है। स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के अपग्रेड होंगे। Oneplus ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि इन स्मार्टफोन की डिस्प्ले 90Hz रिफ्रैश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन का डिजाइन भी दिखा दिया है, जिसमें स्मार्टफोन के बैक में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिला है। डिजाइन और डिस्प्ले के अलावा OnePlus इन अपकमिंग स्मार्टफोन की चार्जिंग कैपेबिलिटी को बढ़ाने की प्लानिंग भी कर रहा है।

OnePlus ने अब घोषणा की है कि कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Warp Charge 3T टेक्नोलॉजी के साथ आएंगे। यह टेक्नोलॉजी बैटरी को पहले से 23 प्रतिशत तेज चार्ज करेगी। कंपनी के CEO ने Techradar से कहा है कि कंपनी का मानना है यह Warp Charge 30T रियल वर्ल्ड यूसेज में बेस्ट चार्जिंग सॉल्यूशन देगा। कंपनी का दावा है कि यह 23 प्रतिशत तेज स्पीड डिवाइस के इस्तेमाल करने के समय चार्ज करने पर भी मिलेगी। फिलहाल OnePlus 7 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और OnePlus 7 Pro 30W Warp चार्जिंग के साथ आता है।

कंपनी का कहना है कि ग्राहक इन अपकमिंग स्मार्टफोन में मौजूदा 30W वाला एडेप्टर भी इस्तेमाल कर सकेंगे। बता दें कि OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro भी वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट नहीं करेंगे। Lau का कहना है कि वायरलैस चार्जिंग टेक्नोलॉजी अभी भी इतनी फास्ट फास्ट नहीं हुई है कि उसे कंपनी अपनी डिवाइस में दे सके। हालांकि बता दें कि Mate 30 और Mate 30 Pro में Huawei ने 27W वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट दिया है। इसके अलावा Xiaomi भी 30W वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट पर काम कर रहा है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि यह अपकमिंग डिवाइस Qualcomm Snapdragon 855+ मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में Geekbench लिस्टिंग में भी देखा गया था, जहां इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और Android 10 OS के साथ लिस्ट किया गया था। GeekBench स्कोर की बात करें तो इस डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 3983 स्कोर मिला थे और मल्टि-कोर टेस्ट में इस डिवाइस ने 10,967 स्कोर हासिल किया था।

  • Published Date: September 20, 2019 2:50 PM IST