comscore OnePlus 8 Pro का रेंडर हुआ लीक, दिखाई दिया 3D ToF सेंसर वाला क्वॉड-कैमरा सेटअप और पंच होल डिस्प्ले
News

OnePlus 8 Pro का रेंडर हुआ लीक, दिखाई दिया 3D ToF सेंसर वाला क्वॉड-कैमरा सेटअप और पंच होल डिस्प्ले

स्मार्टफोन में Huawei P30 Pro सीरीज के जैसा क्वॉड-कैमरा सेटअप होगा। इसमें से तीन कैमरा वर्टिकली सेट किए गए हैं और चौथा 3D ToF सेंसर इस सेटअप के साइड में दिया गया है। मॉड्यूल के नीचे फ्लैश और 3D ToF सेंसर के नीचे लेजर फोकस सेंसर दिया गया है।

OnePlus 8 Pro Render

Photo: 91mobiles/Twitter


OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro अगले साल लॉन्च होंगे, लेकिन इन दोनों स्मार्टफोन की लीक्स आनी शुरू हो गई है। OnePlus ने हाल ही में OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को लॉन्च किया है, जो क्रमश: वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आते हैं। अब OnePlus 8 Pro की लीक इसमें पंच-होल डिजाइन के शामिल होने की तरफ इशारा कर रही है। स्मार्टफोन का लेटेस्ट रेंडर सामने आया है, जहां इसमें Galaxy S10 लाइनअप के जैसे पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिली है।

OnLeaks के साथ मिलकर 91mobiles के द्वारा शेयर किए गए इस रेंडर में देखा गया है कि OnePlus 8 Pro में क्वॉड-कैमरा सेटअप होगा। फ्रंट से डिवाइस OnePlus 7 Pro के जैसी होगी, लेकिन इस बार कंपनी इसमें पंच-होल कैमरा देगी। वनप्लस ने यह पहले ही कंफर्म कर दिया है कि इस आगे आने वाले स्मार्टफोन में 90Hz की डिस्प्ले ही दी जाएगी।

बैक को देखा जाए तो स्मार्टफोन में Huawei P30 Pro सीरीज के जैसा क्वॉड-कैमरा सेटअप होगा। इसमें से तीन कैमरा वर्टिकली सेट किए गए हैं और चौथा 3D ToF सेंसर इस सेटअप के साइड में दिया गया है। मॉड्यूल के नीचे फ्लैश और 3D ToF सेंसर के नीचे लेजर फोकस सेंसर दिया गया है।

फोन के लेफ्ट साइड में OnePlus 7 Pro के जैसे ही अलर्ट स्लाइडर वॉल्यूम रॉकर दिया गया है। इसके अलावा राइट साइड में सिम कार्ड ट्रे दिया गया है। बॉटम में USB Type-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दी गई है। टॉप में माइक के लिए एक होल दिया गया है। स्मार्टफोन 165.3 x 74.4 x 8.8mm की डायमेंशन के साथ आ सकता है।

बता दें कि इससे पहले आई एक रिपोर्ट में OnePlus 8 का रेंडर भी देखने को मिल चुका है। ऐसा माना जा रहा है कि OnePlus 8 स्मार्टफोन का डिजाइन भी OnePlus 7T Pro डिजाइन जैसा ही होगा। इस डिवाइस के रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप वर्टिकल एलाइनमेंट के साथ देखा गया है, जो बिल्कुल OnePlus 7 Pro जैसा है।

  • Published Date: October 18, 2019 4:22 PM IST