comscore OnePlus 9RT के लॉन्च होते ही भारत में बंद हो जा सकते हैं कंपनी के ये फोन्स
News

OnePlus 9RT के लॉन्च होते ही भारत में बंद हो सकते हैं कंपनी के ये फोन्स, अभी मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

OnePlus भारत में जल्द ही OnePlus 9RT लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके लॉन्च होने के तुरंत बाद कंपनी 9 सीरीज के मॉडल्स समेत अन्य फोन की बिक्री भारत में बंद कर सकती है।

  • Published: December 31, 2021 11:14 AM IST
Oneplus-9R-specs-1

OnePlus भारतीय बाजार में जल्द OnePlus 9RT लॉन्च कर सकता है। लॉन्चिंग की खबरों के बीच अब एक नई जानकारी सामने आई है। कंपनी अपने कुछ मॉडल्स को जल्द डिस्कंटीन्यू यानी बंद कर सकती है। बंद होने वाले मॉडल में कुछ फोन्स OnePlus 9 Series के होंगे। आइये, जानें कौन-कौन से फोन्स को किया जा सकता है बंद। Also Read - 12GB तक RAM और 6000mAh बैटरी वाले इन फोन्स पर Amazon Sale में मिल रहा 8000 रुपये तक का Discount, जानें Best Deals

OnePlus इन फोन्स को कर सकता है डिस्कंटीन्यू

Tipster Yogesh Brar की मानें को कंपनी OnePlus 9RT के भारत में लॉन्च होते ही OnePlus 9, OnePlus 9R और OnePlus 8T को डिस्कंटीन्यू कर सकती है। इसका मतलब है कि वनप्लस का नया फोन आने के बाद उसके ये सभी हैंडसेट भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। टिप्स्टर के अनुसार, इन मॉडल को बंद करने के पीछे का मुख्य कारण OnePlus 9RT की लॉन्चिंग हो सकता है। यह जानकारी टिप्स्टर के अपने आधिकारिक Tweeter अकाउंट से ट्वीट कर दी है। Also Read - OnePlus 10 Pro आज होगा लॉन्च, जानें क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन और कितनी होगी कीमत

कंपनी इन फोन्स पर दे रही गजब डिस्काउंट

बता दें कि OnePlus 9 फोन की कीमत 49999 रुपये है। हालांकि, अभी कम में खरीदा जा सकता है क्योंकि इस पर डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, OnePlus 9R की कीमत 39,999 रुपये है। इस पर भी फिलहाल तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन्स पर कूपन और अलग-अलग बैंक के कार्ड पर 8000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

इस भारी छूट को देखकर लग रहा है कि कंपनी इन्हें बंद करने के विचार में है। हालांकि, OnePlus 9RT की भारत में लॉन्चिंग डेट की घोषणा अभी तक कंपनी की ओर से नहीं की गई है। खबरों के अनुसार फोन अगले कुछ महीनों के भीतर भारत में एंट्री कर लेगा।

अगले महीने लॉन्च हो रही यह सीरीज

फिलहाल OnePlus चीन में OnePlus 10 Series लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल में ही कंपनी के CEO ने जानकारी दी थी कि इस सीरीज को अगले महीने यानी जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होंगे। साथ ही इनमें कंपनी के बाकी फोन्स से अलग कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा। फोन्स Android 12 पर रन करेंगे और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 31, 2021 11:14 AM IST


You Might be Interested

OnePlus 8T

42999

OxygenOS based on Android 11
Qualcomm Snapdragon 865
48MP + 16MP+ 5MP + 2MP
OnePlus 9 5G

49999

OxygenOS based on Android 11
Qualcomm Snapdragon 888
48MP+50MP+2MP

new arrivals in india

Best Sellers