comscore
News

ट्रेड-इन प्रोग्राम पर काम कर रही है वनप्लस और अमेजन इंडिया

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus नए ट्रेड-इन प्रोग्राम पर काम कर रही है।

oneplus-6t-in-display-fingerprint

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus नए ट्रेड-इन प्रोग्राम पर काम कर रही है। वनप्लस लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया के साथ मिलकर नए ट्रेड-इन प्रोग्राम पर काम कर रही है। एक नई रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है। इस कंपनी की मार्केट रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है।

वनप्सस ऐसे ट्रेन-इन प्रोग्राम पर काम कर रही है जहां यूजर्स अपने करंट वनप्लस डिवाइस को अमेजन को देकर लेटेस्ट वनप्लस डिवाइस पर डिस्काउंट ले सकें। हालांकि, वनप्लस के नए ट्रेड-इन प्रोग्राम के बारे में अभी डिटेल नहीं आई है। माना जा रहा है कि कंपनी अमेजन इंडिया के साथ मिलकर अगले साल अपने नए ट्रेड-इन प्रोग्राम को लॉन्च करेगी।

लेकिन, इतना कहा जा रहा है कि इस नए ट्रेड-इन प्रोग्राम से कंपनी यूजर्स को डिस्काउंट देकर लुभाना चाहती है। अपने एक इंटरव्यू में वनप्लस ने खुलासा किया है कि यह प्रोग्राम यूजर्स को अपने लेटेस्ट वनप्लस फ्लैगशिप डिवाइस को अपग्रेड करने का निर्णय देगा। इसके अलावा वनप्लस इस बात की भी घोषणा कर चुका है कि वो स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी होगी। कंपनी अगले साल सबसे पहले लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ स्मार्टफोन पेश करेगी।

  • Published Date: December 6, 2018 9:40 AM IST
  • Updated Date: December 6, 2018 10:30 AM IST