comscore
News

वनप्लस ने ‘March Madness’ कैंपेन शुरू किया, 2 हजार रुपये का मिल रहा है एडिशनल डिस्काउंट

यह ऑफर अमेजन इंडिया, OnePlus.in और कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर क्रोमा और रिलायंस डिजिटल आउटलेट पर मान्य है।

Buy One plus-6t , Check Features oneplus-6t Price, oneplus-6t Review

oneplus-6t Features, oneplus-6t Price, oneplus-6t Review, Buy oneplus-6t


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने न्यू प्रमोशनल कैंपेन “March Madness” को शुरू किया है। यह कैंपेन पूरे मार्च तक चलेगा। इस प्रमोशनल कैंपेन के तहत जो यूजर्स अपने स्मार्टफोन को न्यू OnePlus 6T से खरीदने वक्त एक्सचेंज करेंगे तो उन्हें 2,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा।   
यह ऑफर अमेजन इंडिया, OnePlus.in और कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर क्रोमा और रिलायंस डिजिटल आउटलेट पर वैलिड है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर एक्सक्लूसिव ऑफर जैसे नो-कॉस्ट EMI और फ्री बंडल्ड एसेसरीज मिल रही हैं।

OnePlus 6T कंपनी का 2018 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट, फेस अनलॉक जैसे कनेक्टिविटी दी है। स्मार्टफोन में 6.41-inch AMOLED डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन है। इसके अलावा स्मार्टफोन में Snapdragon 845 octa-core SoC के साथ 256जीबी रैम और 10जीबी तक की रैम है।

स्मार्टफोन Warp Charge 30 के साथ आता है, जो फोन की हाफ बैटरी 20 मिनट में चार्ज कर देता है। वनप्लस ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में तेजी से अपना मार्केट शेयर गेन किया है। काउंटप्वॉइंट की 2018 की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीमियम स्मार्टफोन में कंपनी का मार्केट शेयर भारत में 36% के करीब था। अब कंपनी आने वाले महीनों में वनप्लस 7 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लीक्स के मुताबिक कंपनी का यह स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा।        

  • Published Date: March 6, 2019 2:46 PM IST